fbpx
Astrology

धनु, मकर, वृष, कन्या, राशि वालों को शनिवार के दिन इन राशियों को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए

मेष

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही शुभ रहने वाला है। लंबे समय से चली आ रही बीमारी से आज आपको निजात मिल सकती है। खर्चों पर नियंत्रण रखने का प्रयास करें। और जरूरी सामान ही खरीदें। लापरवाही न करें, लापरवाही परेशानी में डाल सकती है। लेकिन आसपास के लोग आपका दर्द नहीं समझेंगे। शायद उन्हें लगता है कि इसका उनसे कोई लेना-देना नहीं है। आपका प्रेमपथ एक खूबसूरत मोड़ ले सकता है। आज परिवार से मुलाकात हो सकती है

 वृष

वृष राशि के जातक स्वयं को अधिक आशावादी होने के लिए प्रेरित करते हैं। इससे न सिर्फ आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। आज नकारात्मक लोगों से दूर रहें। इस राशि के कारोबारियों को अपने घर के उन सदस्यों से दूर रहना चाहिए जो आपसे पैसे मांगते हैं और फिर उसे वापस नहीं करते हैं। आज कुछ समय अपने लिए निकालें। परिवार को भी समय दें। आज का दिन प्रसन्नता और स्फूर्ति के साथ एक विशेष संदेश भी देगा।

कन्या 

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही शुभ है। भाग्य आज आपके साथ है। आज आप कुछ ऐसा करेंगे जिससे आपको लाभ होगा। परिवार के लोगों से आपको सुख मिलेगा। परिवार में शुभ कार्य होंगे। हालांकि आज रचनात्मक कार्यों पर आपका धन अधिक खर्च होगा और आप उस काम को करना चाहेंगे। गृहस्थ की समस्या का समाधान होगा। नौकरीपेशा लोगों के लिए अच्छी खबर हो सकती है। शाम को अचानक धन लाभ होने की संभावना है।

धनु

धनु राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा है। घरेलू सामानों पर आपके लिए धन खर्च होगा। सांसारिक सुखों के साधनों में वृद्धि होगी। आपके जीवन में विलासिता बढ़ेगी। पैसों के लेन-देन में सावधानी बरतें। पैसा फंस सकता है। कानूनी काम आज पूरे हो सकते हैं।

मकर

मकर राशि वालों के लिए आज का दिन दान-पुण्य का है। अपने परिवार के कल्याण के लिए कड़ी मेहनत करें। आपके काम के पीछे प्यार और दूरदृष्टि का भाव होना चाहिए। आज अपने काम में ईमानदारी दिखाएं। बड़े अधिकारियों की आप पर नजर है। आप अपने प्रेमी को समय देने की कोशिश करेंगे लेकिन किसी जरूरी काम के चलते आप उसे समय नहीं दे पाएंगे।

कुंभ

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन चिंताओं से भरा रहेगा। आज का दिन चिंता और चिंता में बीतेगा। परिवार में काफी समय से चल रहा झगड़ा बड़ा रूप ले सकता है। रिश्तेदारों को पैसा देने से बचें। नहीं तो आपको अपने रिश्ते खराब होने का डर रहता है। धार्मिक क्षेत्रों की यात्रा और धार्मिक कार्यों में खर्च हो सकता है। यात्रा करते समय सावधान रहें और अपने सामान की सुरक्षा करें।

 सिंह

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन मनोबल बढ़ाने वाला रहेगा। आज पराक्रम और निडरता के गुण आपकी मानसिक क्षमताओं में वृद्धि करेंगे। किसी भी स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए इस गति को बनाए रखें। अगर आप अपनी रचनात्मक प्रतिभा का सही इस्तेमाल करेंगे तो यह काफी फायदेमंद साबित होगा। अपने नए प्रोजेक्ट्स के लिए अपने माता-पिता को विश्वास में लेने का सही समय है। आपको अपनी रोमांटिक कल्पनाओं पर ज़्यादा ध्यान देने की ज़रूरत नहीं है। क्योंकि मुमकिन है कि वो आज सच हो जाएं।

मिथुन 

मिथुन राशि के जातकों का भाग्य आज आपके साथ रहेगा। पिता और अधिकारियों की कृपा से कोई मूल्यवान वस्तु या संपत्ति प्राप्त होगी। आज व्यस्तता अधिक रहेगी। अनावश्यक खर्च से बचें। वाहन का प्रयोग संभलकर करें और शाम के समय सावधान रहें। प्रिय और महापुरुषों को देखकर आपका मनोबल बढ़ेगा। पत्नी पक्ष से भी मनचाही उपलब्धि प्राप्त हो सकती है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page