fbpx
News

दीपांशु गर्ग, योगेंद्र पंड़ित सहित भाजपा ने किया नव मनोनीत संयोजकों का अभिनंदन,2022 फतह की तैयारी शुरू


हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
जिला संयोजक व्यापार प्रकोष्ठ निकाय प्रकोष्ठ व आर्थिक प्रकोष्ठ के नवनियुक्त संयोजकओं का आज भाजपाइयों ने माला पहनाकर व मिठाई खिलाकर स्वागत किया।
नवमनोनीत भाजपा आर्थिक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक दीपांशु गर्ग ने कहा कि पार्टी ने एक सामान्य से कार्यकर्ता को इतनी बड़ी जिम्मेदारी दी है मैं यह विश्वास दिलाना चाहता हूं कि पार्टी की रीति और नीतियों को जन-जन तक पहुंचाऊंगा और आने वाले विधानसभा चुनावों में पार्टी के लिए सतत प्रयासरत रहूंगा ।
निकाय प्रकोष्ठ के संयोजक योगेंद्र पंडित ने कहा कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है जो सब में विश्वास सबका विकास करती है पार्टी ने हमेशा उस दिशा में कार्य किया है जिससे के समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को भी योजना का लाभ मिले।
वरिष्ठ भाजपा नेता संजय कृपाल ने कहा कि मौजूदा सरकार ने सभी वर्गों के लिए सभी विषयों पर कार्य किया है तथा 2022 में निश्चित तौर पर भाजपा दोबारा सत्ता प्राप्त करेगी और जनता की सेवा करेगी कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री मोहन सिंह ने किया।व्यापार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक अशोक बबली ने कहा कि पार्टी हमेशा व्यापारियों के साथ खड़ी है ।
इस अवसर पर क्षेत्रीय संयोजक व्यापार प्रकोष्ठ विनोद गुप्ता जिला महामंत्री श्याम इंदर त्यागी पुनीत गोयल जिला कोषाध्यक्ष कपिल एसएम नगर अध्यक्ष उत्तर मंडल विनीत दीवान सतीश सिंहाल पूर्व जिला अध्यक्ष संजय त्यागी क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अनुसूचित मोर्चा गौरव रुड़की व्यापारी नेता अमन गुप्ता विजेंद्र पंसारी पवन गर्ग विकास शर्मा अंकित सेन योगेंद्र मोनू विनोद वर्मा उमेश अग्रवाल ,जिला मीडिया प्रभारी सुयश वशिष्ठ आदि रहे।

Show More

2 Comments

  1. Pingback: Web Hosting
  2. Pingback: get More Info

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page