fbpx
News

उघमियों को मिलें  सरकार की योजनाओं का लाभ,व्यापारियों की समस्याओं का हो समाधान

उघमियों को मिलें सरकार की योजनाओं का लाभ,व्यापारियों की समस्याओं का हो समाधान
हापुड़(अमित मुन्ना)।
जिलाधिकारी की अध्यक्षता में उद्योग बंधु की बैठक हुई। बैठक में उघमियों को सरकार की योजनाओं का लाभ व व्यापारियों की समस्याओं के समाधान की मांग की गई।
बैठक में संयुक्त हापुड उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष ललित अग्रवाल (छावनी वाले) ने MSME में छोटे छोटे उद्योगों के रजिस्ट्रेशन करने पर जोर देकर कहा कि MSME में रजिस्ट्रेशन के लिए कैम्प लगवाना चाहिए, जिससे केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं का उधमी और व्यापारियों लाभ मिल सके।
मंडल के वरिष्ठ महामंत्री टुक्की राम गर्ग ने कहा कि कोई भी अज्ञात नाम से की गई किसी भी शिकायत पर कार्यवाही न करने की मांग की और कहा कि शिकायतकर्ता के नाम और मोबाइल नंबर न होने से उस शिकायत का कोई महत्व नही रह जाता है।
प्र०उ० प्र० संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश मंत्री मनीष गर्ग (नीटू) ने ततारपुर बाई पास के पास हाईटेंशन तारो को ऊंचा करने की मांग रखी, जिसपर जिलाधिकारी ने अधिशासी अभियंता (डिस्टिब्यूशन) को तारो को ऊंचा करने के आदेश दिए, और सभी विभागों के अधिकारियों को आदेश दिए कि समस्याओं का निस्तारण शीघ्र होना चाहिये। किसी भी उधमी या व्यापारी का उत्पीड़न नही किया जाये।
बैठक में मंडल के संरक्षक विजय अग्रवाल (रविंद्रा वाले), विजेंद्र (लोहे वाले), आईआईए के विजय शंकर शर्मा, राजेन्द्र (पाइप वाले), मनीष कंसल (मक्खन), आदि व्यापारी मौजूद थे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page