दानिश कुरेशी ने डिप्टी सीएम को गाय बछड़ा किया भेंट


हापुड़। जनपद हापुड़ में संगठन व जिला प्रशासन की समीक्षा बैठक लेने आए उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष मो दानिश कुरेशी व राज्य सफाई कर्मचारी आयोग के सदस्य मनोज बाल्मीकि ने संयुक्त रूप से गाय बछड़ा की मूर्ति भेट की।

जिला उपाध्यक्ष मो दानिश कुरेशी ने जानकारी देते हुए बताया कि माननीय प्रधानमंत्री जी व मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी द्वारा पासमांदा मुस्लिमों को जोड़ने का अभियान युद्ध स्तर पर चलाया जा रहा है, और सरकार सबका साथ सबका विकास ओर सबके विश्वास नारे पर कार्य कर रही है जिसका जीता जागता उदाहरण है कि दानिश आजाद अंसारी को कैबिनेट मंत्री बनाकर वह अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के पूर्व कुलपति तारिक मंसूर को हाल ही मे एमएलसी बनाकर साफ संदेश दे दिया कि सरकार मुस्लिम समाज के लिए बिना भेदभाव के कार्य कर रही है और आगे भी करेगी , सरकार द्वारा मुस्लिमों के लिए किए जा रहे कार्यों से प्रसन्न होकर अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष मो दानिश कुरेशी ने उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को गाय बछड़े की मूर्ति भैंट कर सरकार का आभार व्यक्त किया।

दानिश कुरेशी ने कहा कि जिस प्रकार विधानसभा चुनाव में हम जनपद की तीनों सीटों पर जिला प्रभारी मानसिंह गोस्वामी व जिलाध्यक्ष उमेश राणा एडवोकेट के कुशल नेतृत्व में विजय प्राप्त की उसी प्रकार लोकसभा के चुनाव 2024 में भी 400 प्लस सीट जीतकर इतिहास बनाने का कार्य करेंगे और इस बार पासमंदा मुस्लिम समाज भारतीय जनता पार्टी को तन मन धन के साथ वोट करेगा।

इस मौके पर जिला प्रभारी मानसिंह गोस्वामी, जिलाध्यक्ष उमेश राणा एडवोकेट , आयोग के सदस्य मनोज बाल्मीकि, हाजी अनीस कुरैशी , रमेश अरोड़ा, डॉ दिलशाद अली, डा मौ शाहजेब आदि उपस्थित रहे।

Exit mobile version