दहेज ना मिला ,तो सिगरेट से दाग विवाहिता का शरीर,अवैध संबंध बनानें का किया प्रयास


हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
हापुड़ कोतवाली निवासी एक महिला ने सुसरालियों पर दहेज ना मिलनें पर मारपीट, अवैध संबंध बनानें का प्रयास किया और शरीर के हर हिस्सें को सिगरेट से दागनें का आरोप लगाया हैं। एसपी से की शिकायत में पीड़िता ने न्याय की गुहार लगाई हैं।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसकी शादी 5 वर्ष पहले मेरठ निवासी आदिल के साथ हुई थी, शादी के बाद से ही ससुराल वालों ने दहेज की मांग करते हुए मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी थी तथा मुझसे स्विफ्ट कार के अलावा 10 लाख रुपये की मांग की जाती थी, मेरे पिता की मौत के बाद मेरे भाई ने मेरी शादी की थी,इसलिए में उनकी हर प्रताड़ना सहती रही, पति द्वारा सारी हदें पार करनें का विरोध करती तो पति सिगरेट से मेरे शरीर को दागता था,मैं अपने छोटे बच्चों के कारण चुपचाप सब सहन करती रही।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि देवर ने मुझसे छेड़छाड़ व जबरन संबंध बनाने की कोशिश की,जब मैंने देवर की हरकत के बारे में अपनी सास व परिजनों को बताया तो मारपीट कर घर से निकाल दिया था,तभी से वह अपने मायकें में रह रही हैं।
, इस घटना के दो वर्ष बीतने के बाद एक दिन अचानक मेरे पति, देवर और चाचा ससुर ने सुबह चार बजे मेरे घर में घुसकर मेरा गला दबाकर मारने की कोशिश की, मेरी चीख पुकार सुनकर मेरे भाई और माँ के जागने पर उक्त सभी आरोपी भाग निकले।

पीड़िता ने आज एसपी को प्रार्थना पत्र देकर उक्त सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर न्याय की गुहार लगायी है।

Exit mobile version