दलित बेटी के परिवार को न्याय दिलाने के लिए हापुड़ के कांग्रेस जन पहुंचे दिल्ली के जंतर मंतर,उठाई पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग

हापुड़। गुरुवार को अनुसूचित जाति विभाग कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय चेयरमैन नितिन राउत के दिशा निर्देशानुसार दिल्ली में 10 साल की दलित समाज की बेटी के साथ हुए जघन्य अपराध और उसकी हत्या के विरोध में हापुड़ के कांग्रेस जन दिल्ली के जंतर मंतर पर पहुंचें,10 साल की दलित समाज की बेटी व उसके परिवार को न्याय दिलाने के लिए कांग्रेस जनों ने केंद्र व दिल्ली सरकार को घेरने के लिए संसद की ओर कूच किया। संसद की ओर कूच करते हुए कांग्रेस जनों को दिल्ली के जवानों और पीएसी ने रास्ते में ही बेरिकेड लगाकर उन्हें रोक लिया, जहां कांग्रेस जनों की जवानों और सुरक्षाकर्मियों के बीच आपसी धक्का मुक्की भी हुई। अनुसूचित जाति विभाग कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष नरेश कुमार भाटी ने कहा हैं कि भाजपा के राज में दलित समाज की बहू, बहन और बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। देश में जहां जहां भाजपा की सरकार हैं उन सभी राज्यों में दलित महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं आए दिन कोई न कोई घटनाएं दलित समाज की महिलाओं के साथ होती हुई अखबार के पन्ने में सुर्खियां बनकर रह जाती हैं। देश की राजधानी दिल्ली में 10 साल की मासूम दलित समाज की बेटी के साथ बीते दिनों जो ये घटना घटी हैं ये केंद्र और दिल्ली सरकार के लॉ एंड ऑर्डर पर बड़े सवाल खड़े करता हैं।
इस दौरान प्रदर्शन में एससी विभाग कांग्रेस नगर अध्यक्ष देवेंद्र कुमार,गढ़ नगर अध्यक्ष हेमंत जाटव,तारेश्वर त्यागी,निसार पठान खान, मदन भैया,लोकेश वर्मा, जस्सा सिंह, राजमोहन सिंह रौतेला, नितिन जाटव,आदि लोग शामिल रहें।

Exit mobile version