fbpx
News

मूलभूत सुविधाओं को लेकर एचपीडीए अधिकारियों से मिला ग्रीन पार्क समिति का प्रतिनिधि मंडल


हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
ग्रीन पार्क आवासीय कल्याण समिति हापुड़ के पदाधिकारी मूलभूत सुविधाओं को लेकर हापुड पिलखुआ विकास प्राधिकरण के सचिव व मुख्य अभियंता से भेंटकर कॉलोनी की मूलभूत सुविधाओं की ओर अधिकारियों का ध्यान दिलाया।ग्रीन पार्क आवासीय कल्याण समिति के संरक्षक धीरज कुमार ने बताया कि कॉलोनाइजर द्वारा कॉलोनी में जल निकासी की कोई व्यवस्था नहीं की गई, जिससे कॉलोनी में जलभराव हो रहा है गंदा पानी इकट्ठा होकर संक्रमण फैलने की भी संभावना रहती है, और जो कॉलोनी के लिए वाटर टैंक पानी की बड़ी टंकी बनाई थी वह 3 साल से बंद है वाटर टैंक सिर्फ शोपीस बनकर रह गया है।

समिति के अध्यक्ष श्रवण कुमार ने बताया कि कॉलोनी की मैन सडके भी जर्जर हो गई हैं सड़कों में गड्ढे होने के कारण आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं बच्चों बुजुर्गों का निकलना मुश्किल हो गया है मगर कॉलोनाइजर द्वारा इस ओर ध्यान नहीं दिया गया। सोसाइटी के कोषाध्यक्ष मुकेश कुमार शर्मा ने बताया कि यह कॉलोनी चंण्डिकाय एसोसिएट नामक कोलोनाइजर द्वारा बनाई गई है कई बार समिति के पदाधिकारियों द्वारा कोलोनाइजर और प्रबंधक से बैठकर भी बात कर चुके है ,मगर कॉलोनाइजर इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा। समिति के सचिव हरेंद्र सिंह ने बताया कि आज ग्रीन पार्क आवासीय कल्याण समिति का प्रतिनिधिमंडल एचपीडीए के सचिव व मुख्य अभियंता से भेट कर ग्रीन पार्क आवासीय कल्याण समिति में जल निकासी , वाटर टैंक की सफाई व वाटर टैंक चालू कराने, टूटी सड़कें आदि को सही कराने की मांग की।

हापुर पिलखुआ विकास प्राधिकरण के सचिव प्रदीप कुमार व मुख्य अभियंता ने समिति के पदाधिकारी को आश्वासन दिया कि उनकी समस्याओं को जल्द सर्वोच्च प्राथमिकता से निस्तारण कराया जाएगा ।

इस मौके पर प्रतिनिधिमंडल में धीरज कुमार संरक्षक, श्रवण कुमार अध्यक्ष, हरेंद्र कुमार सचिव ,मुकेश कुमार शर्मा कोषाध्यक्ष, दिनेश कुमार ऑडिटर आदि पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page