डाक्टर सोमती केन सहित भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में कलेक्टर गंज पहुंचे जिला प्रभारी मंत्री, धीरखेड़ा इंडस्ट्रीज एरिया के सचिव धीरज चुग सोनू के घर पहुंच मांगा समर्थन, भारी मतों से विजयी होगें भाजपा प्रत्याशी -धीरज चुग सोनू

हापुड़ (अमित अग्रवाल मुन्ना)।

जिला प्रभारी मंत्री व यूपी सरकार के मंत्री कपिल देव अग्रवाल प्रचार के अंतिम दिन मौहल्लें कलेक्टर गंज में धीरखेड़ा इंडस्ट्रीज एरिया के सचिव धीरज चुग सोनू के घर पहुंचे और समर्थन मांगा। सोनू चुग ने मंत्री अग्रवाल को भाजपा प्रत्याशियों को भारी मतों से जीताने का दावा किया।जिला प्रभारी मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश और देश में भाजपा की सरकार है और नगर निकाय में भी भाजपा की सरकार बनने से ट्रिपल इंजन की सरकार में रिकार्ड विकास कार्य होंगे, इसलिए भाजपा प्रत्याशियों को भारी मतों से विजय बनाएं।

प्रभारी मंत्री ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार में रिकार्ड विकास कार्य कराए जा रहे हैं। उन्होंने मददाताओं से आह्वान किया कि बड़ी संख्या में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान करें।

इस मौके पर राजीव चुग, हरीश गाबा, भाजपा के जिला महामंत्री मोहन सिंह,डाक्टर रमेश अरोड़ा, सुभाष तनेजा, गौरव अरोड़ा बाबी, पुष्पा खरबंदा, उषा,श्वेता चुग आदि ने मंत्री का स्वागत किया।

Exit mobile version