ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से कार सवार एक की मौत, चार गंभीर घायल


गंभीर रूप से घायलों को मेरठ रेफर किया गया
पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की
हापुड़,
हाफिजपुर थाना क्षेत्र में बुधवार की देर रात कार में सवार होकर हरिद्वार जा रहे लोगों की कार में ब्रजनाथपुर नहर पुल पर अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राली चालक द्वारा टक्कर मार दी गई। हादसे में कार सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उन्हें मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया। युवक के परिजन की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात ट्रैक्टर-ट्राली चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में जिला बुलंदशहर के थाना जहांगीराबाद क्षेत्र के गांव जमराऊ निवासी दयानंद सिंह ने बताया है कि कि उसका पुत्र मनीष(20 वर्षीय) एक दवा कंपनी में नौकरी करता था। उसका भतीजा प्रदीप भी पुत्र के साथ ही नौकरी करता था। बुधवार रात करीब एक बजे दोनों अपने साथी डासर निवासी सोनू व थाना नरसैना क्षेत्र के गांव नरेंद्रपुर निवासी सगी बहन आरती और रितिका के साथ कार में सवार होकर गंगा स्नान के लिए हरिद्वार जा रहे थे। थाना हाफिजपुर क्षेत्र के ब्रजनाथपुर नहर पुल पर पहुंचने के बाद अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राली के चालक ने कार में टक्कर मार दी।
टक्कर इतनी जोरदार थी की कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना के दौरान मनीष की मौके पर मौत हो गई। जबकि अन्य सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर घायलों को क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकाला और स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उनकी हालत को गंभीर देखते हुए मेरठ के अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। जहां घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है।  इस दौरान हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर किसी तरह क्षतिग्रस्त कार से लोगों को बाहर निकालकर अस्पताल भेजा और उसके बाद यातायात सुचारू कराया। थाना हाफिजपुर प्रभारी निरीक्षक बृजेश सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्राली के अज्ञात चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

Exit mobile version