जिला अस्पताल के लैब साइंटिस्ट में हुई कोरोना की पुष्टि

हापुड़। जनपद में कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है। अब जिला अस्पताल हापुड़ में तैनात लैब साइंटिस्ट को कोरोना की पुष्टि हुई है। जिसके बाद हड़कंप मच गया है। जिला अस्पताल में पहले लैब पैथोलॉजिस्ट भी संक्रमित मिल चुकी है। स्वास्थ्य विभाग ने सतर्कता बढ़ा दी है।

जनपद में कोरोना ने दस्तक दे दी है। यहां जिला अस्पताल में लैब पैथोलॉजिस्ट को पांच दिन पहले कोरोना की पुष्टि हुई थी। अब जिला अस्पताल में ही तैनात लैब साइंटिस्ट को भी कोरोना की पुष्टि हुई है। साइंटिस्ट मेरठ की रहने वाली है। लैब साइंटिस्ट को कोरोना की पुष्टि के बाद सीएमओ के आदेश पर जिला अस्पताल के सम्पर्क में आने वाले कर्मचारियों की कोरोना जांच कराई गई। करीब 20 चिकित्सकों और कर्मचारियों की कोरोना जांच कराई गई। जांच में किसी अन्य चिकित्सक और कर्मचारी को अभी तक कोरोना की पुष्टि नहीं हुई है।

जनपद में रोजाना 500 से अधिक कोरोना जांचें

जनपद हापुड़ में कोरोना की रोजाना 500 से अधिक कोरोना जांचें हो रही हैं। सभी सीएचसी में 50 से अधिक जांचें हो रही हैं। वहीं जिला अस्पताल में भी जांचें हो रही हैं।

कोरोना को लेकर जनपद का स्वास्थ्य विभाग सतर्क है। हमें कोरोना को लेकर सचेत रहना है। बचाव के लिए मॉस्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। अस्पताल और सीएचसी में मरीजों के लिए बेड रिजर्व किए गए हैं। – डॉ0 सुनील त्यागी, सीएमओ, हापुड़

Exit mobile version