fbpx
News

जनता को जागरूक करनें के लिए भाजपा चलायेगी 21 से 29 दिसंबर तक विभिन्न जागरूकता सम्मेलन


हापुड़(अमित मुन्ना/अनूप)।

भाजपा करेगी जागरूकता सम्मेलन
जिला अध्यक्ष उमेश राणा ने बताया कि आने वाली 21 दिसंबर से 29 दिसंबर तक विभिन्न मोर्चे जागरूकता सम्मेलन का आयोजन कर रहे हैं।

जिसमें 21 दिसंबर को महिला मोर्चा हापुड़ में 22 दिसंबर को अनुसूचित मोर्चा हापुर में 23 दिसंबर को किसान मोर्चा धौलाना में 24 दिसंबर को युवा मोर्चा पिलखुआ में वह 30 दिसंबर को पिछड़ा वर्ग मोर्चा गढ़मुक्तेश्वर में सम्मेलन करने जा रहे हैं सभी सम्मेलनों में प्रदेश वह राष्ट्र के पदाधिकारी अथवा जनप्रतिनिधि द्वारा मार्गदर्शन प्राप्त होगा ।
यह जानकारी आज जिला अध्यक्ष उमेश राणा ने किसान मोर्चा की बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं के साथ साझा की ।
बैठक में जिलाध्यक्ष उमेश राणा ने कहा कि सभी मोर्चों के कार्यक्रम की रूपरेखा बहुत ही अच्छे तरीके से तैयार होने हैं तथा कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए उस नीति पर भी काम करना होगा किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष अमित सिवाल ने कहा कि किसान मोर्चे की तैयारियां प्रारंभ हो चुकी हैं तथा किसान मोर्चा निश्चित ही एक सफल कार्यक्रम करेगा। किसान मोर्चा विशेष रूप से 23 दिसंबर को चौ.चरण सिंह की जयंती पर ही किसान सम्मेलन करेगा सम्मेलन के मुख्य अतिथि सांसद गोंडा ब्रज भूषण शरण सिंह रहेंगे। धौलाना के राजशगुन फार्म में कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा।
इस अवसर पर जिला महामंत्री विजय खरे जिला उपाध्यक्ष संजय गौतम प्रशांत पंडित जिला मंत्री ज्ञान सिंह लोचन जिला सह मीडिया प्रभारी सुधीर लोचव व सदस्य कार्यसमिति अमित गुर्जर व सभी मंडल के अध्यक्ष व महामंत्री उपस्थित रहे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page