गुंडाई : छिजारसी टोल टैक्स पर टोलकर्मियों पर शुभम अग्रवाल की परिवार सहित पिटाई व गाली गलौज का आरोप, तहरीर दी

हापुड़ । थाना पिलुखवा क्षेत्र के छिजारसी टोल टैक्स पर वाहन चालकों से बेखौफ टोलकर्मियों द्वारा आए दिन मारपीट व गाली गलौज की घटनाएं आम हो गई हैं। टोलकर्मियों पर गाजियाबाद से गुलावठी लौट रहे भाकिमयू (सिंघानिया) गुट के मंडलाध्यक्ष से परिवार सहित मारपीट व गाली गलौज का आरोप लगाते हुए एफआईआर तहरीर दी है।

मामलें में संगठन के कार्यकर्ता एकत्र होकर जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में थाने पहुंचे। संगठन के जिलाध्यक्ष संजय ने थाने में दी तहरीर में बताया कि बृहस्पतिवार को संगठन के मंडल अध्यक्ष शुभम अग्रवाल पत्नी और बच्चों के साथ कार द्वारा गाजियाबाद से गुलावठी अपने घर आ रहे थे। हाईवे 9 पर स्थित छिजारसी टोल प्लाजा पर तैनात कर्मी द्वारा शुल्क मांगने पर मंडलाध्यक्ष ने कार्ड दिखाया। आरोप है कि कार्ड को मानने से इन्कार करते हुए टोलकर्मी ने अभद्रता करते मारपीट करनी शुरू कर दी।

मंडल अध्यक्ष की पत्नी द्वारा विरोध करने पर गाली गलौज की गई। कार्यकर्ताओं ने बताया कि यह सारा मामला टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

एसएचओ नीरज कुमार का कहना है कि संगठन के जिलाध्यक्ष की तहरीर पर मामले की जांच की जा रही है, टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरा कही फुटेज खंगाली जा रही है। आरोपी कर्मी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version