गंगा एक्सप्रेसवे के निर्माण में आई तेजी, काली सड़क का निर्माण 18 किलोमीटर तक हुआ पूरा

हापुड़। गंगा एक्सप्रेसवे जिले में आकार लेने लगा है। मेरठ के बिजौली से बन रहे इस हाईवे का निर्माण में अब तेजी आई है। गंगा पुल और किठौर रोड फ्लाईओवर के पिलर खड़े हो रहे हैं और जल्दी ही इनके ऊपर भी कार्य शुरू हो जायेगा।

बरसात में किसी प्रकार की दिक्कत न हो, इसके लिए कार्य में तेजी लाने के लिए दिन रात कार्य किया जा रहा है। एक्सप्रेसवे पर काली सड़क का निर्माण 18 किलोमीटर तक हो चुका है।

प्रयागराज में 2025 के कुंभ मेले का आयोजन होता है। मुख्यमंत्री की मंशा है कि कुंभ के दौरान श्रद्धालु इसी एक्सप्रेसवे से होते हुए प्रयागराज तक पहुंचे। इसके लिए उन्होंने अधिकारियों को कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए गए हैं। आईआरबी इंफ्रा के सीजीएम अनूप कुमार ंिसह ने बताया कि गंगा एक्सप्रेसवे पर पुलों के निर्माण में तेजी आई है।

वर्तमान में गंगा पुल और किठौर रोड पर पुलों का निर्माण आकार लेने लगा है। पुलों का निर्माण समय से पूरा हो जाए, इसके लिए इन स्थानों पर दिन और रात दोनों समय में कार्य किया जा रहा है।

मेरठ जिले के बिजौली से हापुड़ के बीच कार्य तेजी से चल रहा है। इस बात पर अधिक जोर है कि बरसात से पहले उन स्थानों पर काली सड़क बना दी जाए।

Exit mobile version