fbpx
Astrology

क्या कहते हैं आपके सितारे : जानिए कैसा और कितना अच्छा गुजरेगा, आज आपका दिन

हरिद्वार से पंडित विपिन शास्त्री !!

आज का पंचांग :
दिन: शनिवार, फाल्गुन मास, कृष्ण पक्ष, अमावस्या !

आज का राहुकाल: 09:38 बजे से 11:08 बजे तक।
आज का दिशाशूल: पूर्व।

पानी राशि के अनुसार देंखे अपना, राशिफल !

मेष :
आपको आज महत्वपूर्ण निर्णय लेने होंगे, जिसके चलते आपको तनाव और बेचैनी का सामना करना पड़ सकता है। प्राप्त हुआ धन आपकी उम्मीद के मुताबिक़ नहीं होगा। ख़ुद को घरेलू कामकाज में लगाए रखें। साथ ही कुछ वक़्त अपने शौक़ के लिए भी ज़रूर निकालें, ताकि आपकी रफ़्तार बरक़रार रहे और शरीर व मन चुस्त रहे।

वृष :
दिन के कामों को सेहत बाधित कर सकती है। अपने निवेश और भविष्य की योजनाओं को गुप्त रखें। परिवार के सदस्यों का आपके जीवन में विशेष महत्व होगा। अगर आप खुले दिल से अपनी बात रखें, तो आपकी मोहब्बत आज आपके सामने प्यार के फ़रिश्ते के रूप में आएगी। दफ़्तर में स्नेह का माहौल बना रहेगा।

मिथुन :
लम्बे अरसे को मद्देनज़र रखते हुए निवेश करें। आपमें से कुछ गहने या घरेलू सामान ख़रीद सकते हैं। आज आप अपने प्रिय की बेजा मांगों को पूरा करने से बचिए। आप दफ़्तर में माहौल में बेहतरी और कामकाज के स्तर में सुधार को महसूस कर सकते हैं। अपनी बातचीत में मौलिकता रखें, क्योंकि किसी भी तरह का बनावटीपन आपको फ़ायदा नहीं पहुँचाएगा।

कर्क :
यात्रा आपको थकान और तनाव देगी लेकिन आर्थिक तौर पर फ़ायदेमंद साबित होगी। आपको अपने रोज़मर्रा के कामों से छुट्टी लेकर आज दोस्तों के साथ घूमने का कार्यक्रम बनाना चाहिए। साझीदारी और व्यापार में हिस्सेदारी वग़ैरह से दूर रहें।

सिंह :
वे निवेश-योजनाएँ जो आपको आकर्षित कर रही हैं, उनके बारे में गहराई से जानने की कोशिश करें कोई भी क़दम उठाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह ज़रूर ले लें। शाम को साथियों का साथ मज़ेदार रहेगा।

कन्या :
माता-पिता का स्वास्थ्य चिंता का कारण बन सकता है। होशियारी से निवेश करें। दोस्तों और परिवार के साथ मज़ेदार समय बीतेगा। आज आपके प्रिय की मनोदशा ज्वार-भाटे की तरह उतार-चढ़ाव भरी होगी। आज के दिन आप कार्यक्षेत्र में कुछ बढ़िया कर सकते हैं।

तुला :
व्यस्त दिनचर्या के बावजूद सेहत अच्छी रहेगी। लेकिन इसे हमेशा के लिए सच मानने की ग़लती न करें। अपनी ज़िंदगी और सेहत का सम्मान करें। प्राप्त हुआ धन आपकी उम्मीद के मुताबिक़ नहीं होगा। एक-दूसरे का नज़रिया समझकर व्यक्तिगत समस्याएँ सुलझाएँ।

वृश्चिक :
काम का दबाव बढ़ने के साथ ही आप मानसिक उथल-पुथल और दिक़्क़त महसूस करेंगे। सिर्फ़ अक़्लमंदी से किया गया निवेश ही फलदायी होगा इसलिए अपनी मेहनत की कमाई सोच-समझ कर लगाएँ। किसी दूर के रिश्तेदार के यहाँ से मिली आकस्मिक अच्छी ख़बर आपके पूरे परिवार के लिए ख़ुशी के लम्हे लाएगी।

धनु :
नफ़रत की भावना महंगी पड़ सकती है। यह न केवल आपकी सहन-शक्ति घटाती है, बल्कि आपके विवेक को भी ज़ंग लगा देती है और रिश्तों में हमेशा के लिए दरार डाल देती है। मनोरंजन और ऐशोआराम के साधनों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्च न करें

मकर :
सड़क पार करते वक़्त सावधान रहें, ख़ास तौर पर लाल बत्ती पार करते समय। किसी और की लापरावाही का ख़ामियाज़ा आपको भुगताना पड़ सकता है। घरेलू सुख-सुविधा की चीज़ों पर ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें। छोटे भाई-बहन आपसे राय मांग सकते हैं।

कुंभ :
आपके परिवार को आपसे बहुत ज़्यादा उम्मीदें हैं, जिसके चलते आप खीज महसूस कर सकते हैं। अचानक नए स्रोतों से धन मिलेगा, जो आपके दिन को ख़ुशनुमा बना देगा। संपत्ति को लेकर विवाद खड़े हो सकते हैं।

मीन :
अटके हुए मामले और उलझ जाएंगे और ख़र्चे आपके दिमाग़ पर छा जाएंगे। घर वालों के साथ मिलकर कुछ अलग और रोमांचक किया जाना चाहिए। दोस्ती में प्रगाढ़ता के चलते रोमांस का फूल खिल सकता है।

Show More

3 Comments

  1. Pingback: click for more
  2. Pingback: norwood sawmill
  3. Pingback: penis enlargement

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page