कोल्ड ड्रिंक दिलाने के नाम पर व्यापारी से लाखों रूपयें कि ठगी, एफआईआर दर्ज

कोल्ड ड्रिंक दिलाने के नाम पर व्यापारी से लाखों रूपयें कि ठगी, एफआईआर दर्ज

हापुड़। थाना हापुड़ क्षेत्र के श्रीनगर कालोनी निवासी एक व्यापारी से कोल्ड ड्रिंक दिलाने के नाम पर 12.58 लाख रुपये की ठगी कर ली। मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हापुड़ के श्रीनगर कालोनी निवासी संदीप तोमर ने बताया कि उसकी मोहल्ला शक्तिनगर हापुड़ में वंश ट्रेडर्स के नाम से फर्म है। फर्म होलसेल में कोल्ड ड्रिंक खरीदने व बेचने का कार्य करती है। उसके एजेंट यशवीर निवासी बिहारीपुर एक्सटेंशन गोकलपुर दिल्ली निवासी अंकित कुमार से पुराने व्यापारिक संबंध थे।
12 मार्च 2024 को उसके पास अंकित का फोन आया था। अंकित ने बताया कि उसकी एक पार्टी किशोरपुरा ईदगाह के पीछे कोटा राजस्थान निवासी धीरज राजौरा के पास लगभग 12-13 लाख रुपये का माल है। उसने अंकित से माल खरीदने के लिए धीरज से बात पक्की करने की बात कही। बात पक्की होने पर अंकित ने उससे विकास मैटल के नाम से एक खाता नंबर पर रुपये डालने को कहा।

पीड़ित ने बताया कि अंकित की बातों पर विश्वास कर उसने 14 व 15 मार्च में तीन किस्तों के माध्यम से अंकित के बताए खाते में 12.58 लाख रुपये डाल दिए। जबकि 16 मार्च को माल की डिलीवरी हापुड़ में होनी थी। समय बीत जाने पर उसने अंकित से संपर्क किया। लेकिन कोई जबाब नहीं आया। ठगी का एहसास होते ही एफआईआर दर्ज करवाई है।

Exit mobile version