fbpx
News

कैबिनेट मंत्री चौ.लक्ष्मी नारायण पहुंचे जरोठी गौशाला, पदाधिकारियों ने किया फूल मालाओं से अभिनंदन


हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
श्री पंचायती गौशाला की जरोठी स्थित गौशाला में पशुपालन, मत्स्य व दुग्ध विभाग के उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी के आगमन पर गौशाला प्रबंध समिति, हापुड़ ने उनका गौमाता का स्मृति चिन्ह व फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया।
मंत्री जी ने गौशाला में बने भूसा गोदाम, गौवंश के लिए गोकोष्ठ, केंचुआ खाद ,फायर सिस्टम, गोवंश के अंतिम संस्कार के लिए क्रिमिनेशन प्लांट, तथा अंतिम संस्कार के लिए गोबर से बनी लकड़ीयों और गौशाला की व्यवस्थाओं की सराहना की।
कैबिनेट मंत्री चौ.लक्ष्मी नारायण ने कहा कि हापुड़ की श्री पंचायती गौशाला वास्तव में गोवंश की उचित देखभाल व रखरखाव कर रही है गोवंश की सेवा हिंदू धर्म में समस्त देवी देवताओं की सेवा माना गया है इसलिए हर किसी को गोवंश की यथासंभव सेवा करनी चाहिए। ।
विशेष रूप से गौशाला के प्रति उन उदासीन अधिकारियों को चेताया जो अपनी मनमानी करते हुए गौशाला जैसी सेवा के स्थान को शोषण या भ्रष्टाचार की जगह समझते हैं इस तरह के किसी भी अधिकारी को कभी भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, और उन्होंने सभी को गौ सेवा के लिए प्रोत्साहित किया।
इस अवसर पर गौशाला के प्रधान मनीष कंसल मक्खन, मंत्री सुरेश गुप्ता ठेकेदार, कोषाध्यक्ष शरद गर्ग, वरिष्ठ उप-मंत्री, टुक्की राम गर्ग, कनिष्ठ उप-मंत्री वीरेंद्र जी कपड़े वाले, कार्यकारिणी सदस्य दीपक गोयल, नीरज जैन ,ध्रुव गुप्ता , जिला संयोजक भाजपा राष्ट्रीय कार्यक्रम एवं बैठक विभाग तथा जिलाध्यक्ष भारतीय उद्योग व्यापार मंडल, मनीष गर्ग नीटू, भाजपा जिला महामंत्री पुनीत गोयल आदि उपस्थित थे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page