कैनरा बैंक के कर्मचारियों की हठधर्मिता से ग्रामीणो में आक्रोश

गढ़मुक्तेश्वर।

खाता न खोलने और बैंक की पासबुक देने में अवैध वसूली करने के अलावा कनैक्टिविटी के नाम पर बैंक के खाताधारकों को परेशान करने के चलते ग्रामीणों में आक्रोश है।
बताते चलें कि कैनरा बैंक सलौनी के कर्मचारियों के द्वारा छात्रों के खाता न खोलने से लेकर सिंडिकेट बैंक से कैनरा बैंक में परिवर्तित नाम होने पर नई पासबुक लेने के नाम पर अवैध वसूली की जाती है।
वृहस्पतिवार को स्पर्श शर्मा, दीपक शर्मा, हरिओम शर्मा, मोनू , रतन विनय कुमार और पप्पू ने बैंक कर्मचारियों के विरुद्ध आक्रोशित हो विरोध प्रदर्शन करते हुए ऐसे कर्मचारियों को हटाने की मांग की।
प्रर्दशन करने वालों का आरोप है कि बैंक में वो खाता खुलवाने के लिए आये लेकिन पिछले 20 दिन से कोई ना कोई बहाना बनाकर टरका दिया जाता है जबकि छात्रवृत्ति की एक बार अंतिम तारीख निकल गई अब 25 तारीख है लेकिन बैंक में खाता न खोलने से छात्र छात्रवृत्ति से वंचित रह जायेंगे । वहीं सिंडिकेट बैंक से कैनरा बैंक नाम बदलने पर कैनरा बैंक की पासबुक बनाने के लिए सुविधा शुल्क के बगैर पास बुक नहीं दी जाती।
इतना ही नहीं बैंक का सुरक्षा गार्ड के प्रति भी आक्रोश है ग्रामीणों का कहना है कि अगर स्टाफ अपना रवैया बदलकर काम नहीं करता है तो जिला मुख्यालय पर धरना दिया जायेगा।
देखने वाली बात ये भी है कि शिकायत के लिखे गये टोल फ्री नंबर कभी मिलते ही नहीं हैं।

दुर्वेश तोमर

Exit mobile version