fbpx
News

कूड़ा डालने के विरोध में हुए  संघर्ष में  दस घायल, एफआईआर दर्ज

हापुड़।

धौलाना थाना क्षेत्र के गांव शेखपुर खिचरा में कूड़ा डालने के विरोध पर जमकर खूनी संघर्ष हुआ। जिसमें लाठी-डंडे और पथराव की चपेट में आकर करीब दस लोग घायल हो गए।  इस मामले में पीड़ित की ओर से 12 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई है।

धौलाना थाना प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि 3 अप्रैल की शाम को गांव शेखपुर खिचरा निवासी जमील अपने घर से बेटे के साथ गांव में ही स्थित शान इलाही मस्जिद में नमाज पढ़ने जा रहे थे। रास्ते में गांव का ही रहने वाला प्यार भराव कराने के उद्देश्य से मोहल्ले और अपने घर का कूड़ा डलवा रहा था। हवा चलने पर कूड़ा उनके घर में पहुंच रहा था।

शाम के समय उसके भतीजे आरिफ, मोहम्मद अली, मुशाहिद, इस्लामुद्दीन, मगरिब मस्जिद से नमाज पढ़कर बाहर आए तो पहले से घात लगाकर बैठे प्यार पक्ष के लोगों ने लाठी-डंडों और सरियों से हमला कर दिया। किसी प्रकार वह लोग जान बचाकर अपने घर की ओर भागे तो आरोपियों ने घर में घुसकर तोड़फोड़ कर दी और पथराव कर दिया। आरोपियों के हमले में करीब दस लोग घायल हो गए। खूनी संघर्ष की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची ।। पुलिस ने घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page