किराना मर्चेंट एसोसिएशन के चुनाव संपन्न, विपिन्न पंसारी प्रधान व पंकज कंसल बने मंत्री

हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
किराना मर्चेंट एसोसिएशन (रजि०), हापुड़ की एक बैठक श्याम पैलेस, गांधी गंज में हुई, जिसमे वर्ष 2020- 2021 का आय-व्यय का लेखा जोखा सर्वसम्मति से पास हुआ और साथ ही एसोसिएशन की वार्षिक चुनावी प्रतिकिर्या विधिवत रूप से पूर्ण हुई।

किराना मर्चेंट एसोसिएशन (रजि०) के चुनाव अधिकारी राजेन्द्र अग्रवाल (पंसारी) ने एसोसिएशन के वर्ष 2021-2022 के लिये सभी पदों के पदाधिकारियों, प्रधान- विपिन अग्रवाल (पंसारी) उपप्रधान- मनीष गर्ग (नीटू) व सौरभ अग्रवाल, मंत्री- पंकज कंसल, उपमंत्री- मनोज गोयल व कपिल अग्रवाल तथा कोषाध्यक्ष- राकेश कुमार अग्रवाल के निर्वाचित होने की घोषणा की और सभी पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र जारी किया।

इस मौके पर नवनिर्वाचित प्रधान विपिन अग्रवाल पंसारी ने किराना एसोसिएशन के सभी सदस्यों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं दी और सभी सदस्यों का धन्यवाद करते हुये कहां कि एसोसिएशन के पुराने पदाधिकारियों के अनुभव को सांझा कर अपने व्यापारियों के हित मे पूर्ण निष्ठा, और ईमानदारी कार्य करूंगा। उपप्रधान, मनीष गर्ग (नीटू) ने भी सभी सदस्यों को और उनके परिवार को होली की बहुत देते हुए कहा कि किसी भी व्यापारी का शोषण किसी भी विभाग द्वारा बर्दाश्त नही किया जायेगा।
किराना मर्चेंट एसोसिएशन के पूर्व प्रधान, विजेंद्र सिंघल, प्रमोद दिवान व पूर्व मंत्री, पदम जी नमक वाले व अमित अग्रवाल ने अपने अपने विचार रखे।
इस मौके पर संजीव सिंघल (KA), प्रभात अग्रवाल, मुकेश चोकड़ात, अतुल घी वाले, राकेश (KB) अनुज , सुभाष , पंकज (टॉप्स वाले) आदि मौजूद थे।

Exit mobile version