कार सवार युवकों ने चिकित्सक पर किया हॉकी से हमला

पिलखुवा। एनएच-9 के किनारे स्थित मेडिकल कॉलेज के मुख्य गेट पर प्रशिक्षु चिकित्सक का कार सवार दो युवकों ने हॉकी से सिर फोड़ दिया, जबकि दूसरे ने मौके से भागकर जान बचाई। मौके पर मौजूद लोगों ने युवकों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पीडि़त ने इस बाबत अभी तक थाने में तहरीर नहीं दी है।

मध्य प्रदेश के ग्वालियर निवासी शोभित श्रीवास्तव और झारखंड निवासी सुप्रतीक रामा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में एमबीबीएस अंतिम वर्ष के छात्र हैं। बृहस्पतिवार की रात दोनों अस्पताल की इमरजेंसी में बतौर प्रशिक्षु चिकित्सक डयूटी कर रहे थे। देर रात करीब डेढ़ बजे दोनों बाइक लेकर कॉलेज के मुख्य गेट स्थित दुकान पर चाय पीने के लिए आए थे।

इसी दौरान वहां एक कार उनकी बाइक से टकरा गई। जिसके बाद दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। इस बात को लेकर युवकों ने कार से हॉकी निकाल कर प्रशिक्षु चिकित्सकों पर हमला कर दिया। हॉकी लगने से शोभित का सिर फट गया और लहुलूहान अवस्था में वहीं जमीन पर गिर गया। जबकि सुप्रतीक ने मौके से भागकर अपनी जान बचाई। वहीं भागने के प्रयास में हमलावरों की कार डिवाइडर से टकरा गई।

मौके पर मौजूद मेडिकल के छात्रों ने अन्य लोगों की मदद से दो आरोपियों को पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस के सुपुर्द किया। घायल की हालत चिंताजनक बनी है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार पांडेय का कहना है कि घायल के परिजन अभी तक पिलखुवा नहीं पहुंचे हैं। दोनों आरोपी पुलिस हिरासत में हैं, उनसे पूछताछ की जा रही है।

पीडि़त द्वारा अभी तक इस बाबत थाने पर तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने के बाद रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जायेगी।

अगर आप भी पाना चाहते हैं अपने प्रश्नों का सही उत्तर तो ओपन करें स्वदेशी प्लेटफार्म https://faq4ever.com

Exit mobile version