कंपोजिट विद्यालय की शिक्षिका को धमकी देने वाले दो शिक्षामित्रों पर हुआ केस दर्ज

गढ़मुक्तेश्वर। बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव चितौड़ा में स्थित कंपोजिट विद्यालय में सहायक अध्यापक के साथ अभद्र व्यवहार करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में पुलिस ने दो शिक्षामित्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पीडि़ता ने एसपी को शिकायती पत्र देकर कार्यवाही की मांग की थी।

गाजियाबाद निवासी एक शिक्षिका ने एसपी को शिकायती पत्र दिया था। जिसमें उल्लेख किया है कि वह बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव चितौड़ा के कंपोजिट विद्यालय में सहायक अध्यापक है। स्कूल में गांव के ही दो शिक्षामित्र करन और ऊषा रानी है। जो आए दिन स्कूल में बिना किसी बात के परेशान करते हैं। पीडि़ता ने बताया कि एक शिक्षा मित्र ने पूर्व में गाली गलौज के दौरान जाति सूचक शब्द भी बोले थे और स्टॉफ मीटिंग में अश्लील टिप्पणी भी की। तभी से वह मानसिक रूप से काफी परेशान है।

पीडि़ता ने बताया कि 22 मार्च को आरोपियों ने मारपीट और अभद्र व्यवहार किया, जिसका विरोध करने पर आरोपियों ने कहा कि गाजियाबाद से आने जाने के दौरान सड़क हादसे में खत्म करा देंगे। पीडि़ता ने इस संबंध में बहादुरगढ़ थाने में तहरीर दी थी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो पाई है। जिसके बाद पीडि़ता ने एसपी से शिकायत की। थानाध्यक्ष हरि कुमार का कहना है कि एसपी के निर्देश पर दोनों आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

Exit mobile version