fbpx
Astrology

आज का राशिफल 14 अक्टूबर 2023 : मकर ,कन्या और कुम्भ राशि वालों के लिए सुख समृद्धि भरा रहेगा दिन

आज का राशिफल 14 अक्टूबर 2023 : मकर ,कन्या और कुम्भ राशि वालों के लिए सुख समृद्धि भरा रहेगा दिन

मेष 

आज का दिन आपके लिए चुनौतियों से भरा रहने वाला है। आप किसी महत्वपूर्ण चर्चा में भी शामिल हो सकते हैं। कार्य क्षेत्र में आपको अपनी मेहनत में कोई कमी नहीं रखनी चाहिए, अन्यथा परेशानी हो सकती है। नौकरीपेशा लोगों को जिम्मेदारी वाला काम सौंपा जा सकता है, इसलिए आपको सावधान रहना चाहिए। आपके मन में सौहार्द की भावना बनी रहेगी। आपको कोई बड़ी उपलब्धि मिल सकती है। सहकर्मियों का पूरा सहयोग मिलेगा। कार्यक्षमता बढ़ेगी.

वृष 

आज का दिन आपके लिए ऊर्जावान रहने वाला है। आपके अंदर अतिरिक्त ऊर्जा होने के कारण आप हर कार्य को करने के लिए तैयार रहेंगे। कुछ भी गलत मत करो. परिजनों का पूरा सहयोग मिलेगा। विद्यार्थियों को बौद्धिक एवं मानसिक बोझ से मुक्ति मिल रही है। अपनी पढ़ाई पर पूरा फोकस रखें. आपके लव लाइफ पार्टनर से किसी बात को लेकर बहस हो सकती है, जिसके कारण आपका रिश्ता टूटने की कगार पर आ सकता है। यदि आपने पहले किसी से पैसा उधार लिया है तो वह आपसे वापस भी मांग सकता है।

मिथुन 

आज का दिन आपके लिए समझदारी और समझदारी से काम लेने का होगा। निजी मामलों में आपको सावधान रहना होगा। यदि आपके रिश्तेदारों के साथ संबंधों में कुछ खटास थी, तो वह आज दूर होगी और नजदीकियां बढ़ेंगी। बड़ों का आदर और सम्मान बनाए रखें, अन्यथा उन्हें आपकी बात बुरी लग सकती है। आप परिवार के सदस्यों के साथ पिकनिक पर जाने की योजना भी बना सकते हैं। आपके घर कोई मेहमान आ सकता है। आज कुछ व्यावसायिक योजनाओं को गति मिलेगी।

कर्क 

आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। महत्वपूर्ण कार्य किसी दूसरे को न सौंपें, अन्यथा परेशानी हो सकती है। व्यावसायिक प्रयास आपके लिए बेहतर रहेंगे और आपको किसी लक्ष्य पर पूरा फोकस बनाए रखना होगा। आपके मन सम्मान में विश्वास होने से आपके मन सम्मान में उत्साह होने से आपकी खुशी का विश्वास अच्छा है। अपने विरोधियों से सावधान रहें, अन्यथा वे आपको नुकसान पहुंचा सकते हैं। आज आपकी अपने कुछ अच्छे रिश्तेदारों से मुलाकात होगी।

सिंह 

आज का दिन आपके सुख-समृद्धि में वृद्धि लेकर आएगा। बच्चों को रीति-रिवाज और परंपराएं सिखाई जाएंगी। यदि आप किसी से मदद मांगें तो विनम्रता से मांगें, अन्यथा परेशानी होगी। निजी मामलों में आप बेहतर प्रदर्शन करेंगे। आपके मन में सौहार्द की भावना बनी रहेगी। आपको संपत्ति संबंधी लेनदेन को बहुत सावधानी से अंतिम रूप देना चाहिए। माता-पिता के आशीर्वाद से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा हो सकता है। कार्यस्थल पर अगर आप अपने काम को लेकर परेशान थे तो वह समस्या भी दूर हो जाएगी।

कन्या 

आज का दिन आपके लिए किसी की सलाह और सलाह पर अमल करने से बचने का रहेगा। मन में किसी उलझन के कारण आप परेशान रहेंगे। व्यापार में आपको अच्छा उछाल देखने को मिलेगा, जिससे आप प्रसन्न होंगे। आपके काम में तेजी देखकर आपकी ख़ुशी गायब नहीं होगी। संतान से संबंधित कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेने से पहले आपको बड़े सदस्यों से बात अवश्य करनी चाहिए। परिवार में चल रहे कलह को लेकर आप थोड़े चिंतित रहेंगे। अगर छात्र किसी परीक्षा में शामिल हुए थे तो उसका रिजल्ट आ सकता है।

तुला 

आज का दिन आपके लिए मिश्रित फलदायी रहने वाला है। आप घर और बाहर अपनी जिम्मेदारियां बखूबी निभाएंगे, जिससे लोग भी आपसे खुश रहेंगे। सामाजिक क्षेत्र में काम करने वाले लोगों के लिए जन समर्थन में वृद्धि होगी और विदेश में रहने वाले किसी रिश्तेदार से आपको कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। यह एक अच्छा विकल्प है. लेन-देन में आपको सावधानी बरतनी होगी, अन्यथा आपके साथ धोखा हो सकता है। संपत्ति खरीदते समय हस्ताक्षरों में बहुत सावधानी बरतें।

वृश्चिक 

आज का दिन आपके लिए प्रभाव और प्रतिष्ठा में वृद्धि लेकर आने वाला है। आप अपने रिश्तेदारों का विश्वास आसानी से जीतने में सफल रहेंगे। आप दोस्तों के साथ कुछ यादगार पल बिताएंगे और मौज-मस्ती में कुछ समय बिताएंगे। आपको अपनी इच्छानुसार नौकरी मिल सकती है। विद्यार्थियों की रुचि पढ़ाई के साथ-साथ अन्य कार्यों के प्रति भी जागृत हो सकती है। अगर आप किसी काम को लेकर परेशान थे तो आपकी समस्या दूर हो सकती है और आपको एक से अधिक स्रोतों से आय प्राप्त होगी।

धनु 

आज का दिन आपके लिए पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि लेकर आने वाला है। कार्यस्थल पर सहकर्मी भी आपकी नेतृत्व क्षमता से आश्चर्यचकित रह जाएंगे। आज भावनात्मक मामलों पर नियंत्रण रखें, अन्यथा परेशानी होगी। विभिन्न मामलों में तेजी आएगी. आप विकास के पथ पर आगे बढ़ेंगे। बड़ों का सहयोग और सहयोग भरपूर मिलेगा। धार्मिक कार्यों में गति आएगी। आप अपने कार्य क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करके अधिकारियों की आंखों के तारे बनेंगे। अगर आपने किसी से पैसा उधार लेने का मन बना लिया है तो बिल्कुल न लें।

मकर 

भाग्य की दृष्टि से आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। आप आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ेंगे। आध्यात्म की ओर आपका रुझान बढ़ेगा। कारोबार में बढ़ोतरी होने से आपकी खुशियां नहीं रुकेंगी। सामाजिक कार्यों से जुड़ने का मौका मिलेगा। एक बार और पढ़ें पुरतिया में कोई टी पोल्बम नहीं हो सकती अच्छे कार्यों से आपकी छवि और अधिक चमकेगी। राजनीति में काम करने वाले किसी भी व्यक्ति पर भरोसा न करें, अन्यथा कोई नई समस्या उत्पन्न हो सकती है। अपने रीति-रिवाजों पर ध्यान दें.

कुंभ 

आज का दिन आपके लिए सामान्य है। आज आप सभी के साथ समान व्यवहार करेंगे। आपने व्यवसाय में किसी को कुछ कहते हुए सुना होगा। निजी मामलों में सावधानी बरतें। मेहनत करेंगे तो सफलता मिलेगी. आपको अपनी संपत्ति संबंधी समस्याओं के बारे में किसी रिश्तेदार से बात करनी होगी। विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई पर पूरा फोकस बनाए रखना चाहिए, अन्यथा समस्या उत्पन्न हो सकती है. यदि आपका मामला लंबे समय से विवाद में था तो उसमें आपको विजय मिलेगी।

मीन 

आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहने वाला है। मित्र और सहकर्मी आप पर भरोसा करेंगे, जिससे आपको अच्छे परिणाम भी मिलेंगे। कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा प्रयास न करें, अन्यथा आपको नुकसान हो सकता है। सबको साथ लेकर चलने की कोशिश में आप सफल रहेंगे. यदि आपका कोई विवाद लंबे समय से चल रहा था तो उससे भी आपको छुटकारा मिल जाएगा। आपको अपनी निर्णय लेने की क्षमता का पूरा लाभ मिलेगा। धन संबंधी मामलों में स्पष्टता बनाए रखें।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page