एसपी ने किया चौकी इंचार्ज को संस्पेंड, थान ा निरीक्षक व दरोगा की जांच सीओ गढ़ को सौंपी

हापुड़(अमित मुन्ना/अनूप सिन्हा)।
एक मामलें में पीड़ित के साथ अन्याय करनें वालें जनपद के एक चौकी इंचार्ज की करतूत सामनें आनें पर एसपी नीरज जादौन ने उन्हें सस्पेंड कर जांच सीओ गढ़ को सौंपी हैं।
जानकारी के अनुसार जन सुनवाई के दौरान एक पीड़ित व्यक्ति ने एसपी नीरज जादौन के सामने यूपीएसआईडीसी चौंकी इंचार्ज सरवन गौतम की कार गुजारियों का चिढ्ढा खोलते हुए न्याय की गुहार लगाई।
मामलें को गंभीरतापूर्वक लेते हुए एसपी ने मामलें की जा़च सीओ सिटी वैभव पांड़ें को सौंपी, जांच से प्रार्थना पत्र में अंकित गंभीर आरोप प्रथम दृष्टया सत्य प्रतीत होने पर एसपी ने चौकी इंचार्ज सरवन कुमार गौतम को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए उक्त संपूर्ण प्रकरण एवं प्रभारी निरीक्षक थाना धौलाना की उक्त प्रकरण में संदिग्ध भूमिका के संबंध में पवन कुमार, क्षेत्राधिकारी गढ़मुक्तेश्वर को प्रारंभिक जांच कर सात दिवस में आख्या उपलब्ध कराए जाने हेतु निर्देशित किया गया है ।

एसपी ने जनपद के समस्त पुलिस कर्मचारीगण/अधिकारीगण को निर्देशित किया गया है कि ऐसा कोई कृत्य न करें जो विधि के प्रतिकूल हो। विधि के प्रतिकूल कृत्य संज्ञान में आने पर सम्बन्धित के विरुद्ध कड़ी दण्डात्मक कार्यवाही की जाएगी।

Exit mobile version