एसपी – दरोगा गाली-गलौज प्रकरण : मिली जमानत, परिजनों ने लगाएं हापड़ पुलिस व खनन माफियाओं पर गंभीर आरोप

हापुड़ ‌ ।

रिजर्व पुलिस लाइन में परेड के दौरान निलम्बित दरोगा द्वारा एसपी व आरआई को गाली-गलौज व अभद्रता के मामले में गिरफ्तार दरोगा को जमानत पर रिहा कर दिया। उधर दरोगा के परिजनों ने खनन माफियाओं के इशारें पर कार्यवाही का आरोप हापड़ पुलिस पर लगाते हुए मुख्यमंत्री से मांग की ।

शुक्रवार की सुबह परेड के दौरान प्रतिसार निरीक्षक द्वारा किसी बात को लेकर निलंबित चल रहे पुलिस उप निरीक्षक विजय राठी से बहस हो गई। प्रतिसार निरीक्षक का आरोप है कि विजय राठी ने इसी दौरान उनसे अभद्रता शुरू कर दी। परेड में मौजूद पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने जब मामले में हस्तक्षेप किया तो दरोगा विजय राठी ने उनसे भी गाली गलौच और अभद्रता शुरू कर दी थी। मामले में एफआईआर के बाद दरोगा को गिरफ्तार कर लिया गया था। बाद में थानें से ही जमानत देकर रिहा कर दिया।

उधर दरोगा विजय राठी के पिता परमेंद्र राठी ने बताया कि उनके पुत्र की हापुड़ में पोस्टिंग पहले हुई थी। देहरा चौकी इंचार्ज होने के दौरान उसके पुत्र ने खनन माफियाओं पर शिकंजा कसा था।
उसके पुत्र के खिलाफ खनन माफियाओं के इशारे पर कार्रवाई की गई थी। पुलिस ने उसके साथ गाली गलोज और मारपीट करने की कोशिश की गई। यहां बड़े अधिकारियों की दबंगई चल रही है और छोटे अधिकारियों के खिलाफ गलत कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version