एलायंस क्लब हापुड़ सर्वोत्तम के पदाधिकारियों ने किया पौधारोपण,पर्यावरण को बचाना हर किसी की जिम्मेदारी है – विनोद गुप्ता , राकेश माहेश्वरी

हापुड़ (यर्थाथ अग्रवाल मुन्ना)।

एलायंस क्लब हापुड़ सर्वोत्तम के तत्वावधान में यहां श्री नगर पार्क लेन में पौधे रोपित किए गए।
इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष विनोद गुप्ता एवं सचिव राकेश माहेश्वरी ने कहा कि पर्यावरण को बचाना हर किसी की जिम्मेदारी है। आज ग्लोबल वार्मिंग मुख्य मुद्दा बन चुका है। जंगल खत्म होते जा रहे हैं।पौधे रोपित करना आज की आवश्यकता है।


कोषाध्यक्ष दिनेश माहेश्वरी ने कहा पर्यावरण को हर कीमत पर संरक्षित किया जाना चाहिए ।मुख्य अतिथि डिस्ट्रिक्ट गवर्नर अजय बंसल ने कहा पौधारोपण हमारे लिए जीवन देने वाली शक्ति है।

डा अनिल बाजपेई ने कहा कि पर्यावरण हमारा है और इसे बचाना हमारी नैतिक जिम्मेदारी है एवं कर्तव्य है।कार्यक्रम संयोजक अरुण अग्रवाल, ने कहा आज मानव जीवन खतरे में इसलिए हम सभी को पेड़ लगाने चाहिए और पर्यावरण को संरक्षण प्रदान करना चाहिए।
माधव बंसल एवं ललित गोयल ने कहा कि वृक्ष धूप, ओले,बारिश,तूफान का सामना करते हैं इसके बावजूद वो हमें छाया,फल,लकड़ी एवं दवा उपलब्ध कराते हैं। सुनील शर्मा एवम रविंद्र सिंघल ने कहा कि वृक्ष सारा जीवन हमें अर्पित कर देते हैं और एक हम हैं कि उन्हें काटने पर आमादा है। महावीर वर्मा एवं राजेंद्र अग्रवाल ने कहा कि आज हम सभी संकल्प लें कि अधिक से अधिक पौधे रोपित करेंगे।
इस अवसर पर विनोद गुप्ता,राकेश माहेश्वरी,दिनेश माहेश्वरी,अजय बंसल,डा अनिल बाजपेई,माधव बंसल,अरुण अग्रवाल,ललित गोयल,सुनील शर्मा,रविंद्र सिंघल,महावीर वर्मा,राजेंद्र अग्रवाल उपस्थित थे।

Exit mobile version