fbpx
News

एलायंस क्लब यूनिवर्सल ने आयोजित किया दीपावली मिलन समारोह, यह पर्व अंधकार से प्रकाश की ओर ले जाने वाला है – विनोद गुप्ता

हापुड़ (अमित मुन्ना)।

एलायंस क्लब यूनिवर्सल हापुड़ के तत्वावधान में सिटी हार्ट रेस्टोरेंट में दीपावली मिलन कार्यक्रम आयोजित हुआ जिसमें क्लब का अधिष्ठापन समारोह का भी आयोजन हुआ जिसमें मुख्य अतिथि हापुड़ एसएचओ संजय पांडे ने समाज और पुलिस के समन्वय पर कहा कि जब आप हमारे कार्य काआंकलन करें तो हमारे कर्तव्य निष्ठा का भी विश्लेषण करें और कितनी विसंगतियों के मध्य रहते हुए पुलिस कार्य करती हैं। सभ्य समाज यदि पुलिस को सहयोग करें तो निश्चित रूप से हम एक अपराध मुक्त समाज बना सकते हैं।

क्लब के विशिष्ट अतिथि डिस्ट्रिक्ट गवर्नर विनोद गुप्ता ने दीपावली के बारे में कहा कि यह पर्व अंधकार से प्रकाश की ओर ले जाने वाला पर्व है और हमें अपने अंदर की बुराइयों का नाश करना चाहिए तथा अच्छाई की ओर अग्रसर होना चाहिए।

क्लब के अधिष्ठापन अधिकारी डा. अनिल बाजपेई ने क्लब के पदाधिकारियों को शपथ दिलाई जिसमें विपिन सिंघल को अध्यक्ष तथा दीपक कंसल को सचिव एवं जितेंद्र गुप्ता को कोषाध्यक्ष की शपथ दिलाई।श्री बाजपेई ने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि श्री विपिन सिंघल के कुशल नेतृत्व में क्लब निश्चित रूप से उच्च आयामों को स्पर्श करेगा।


क्लब के अध्यक्ष विपिन सिंघल ने कहा कि हम पूर्ण निष्ठा और लगन के साथ सामाजिक कार्यों को करते हुए नए मापदंड स्थापित करेंगे क्लब का प्रोजेक्ट बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान के अंतर्गत नगर की ई-रिक्शा ऊपर स्टीकर लगाने का कार्य और तेजी से होगा।


कार्यक्रम में राजीव अग्रवाल महेश वर्मा डॉक्टर एस पी सिंह डॉ शिवकुमार जी सतीश गोयल अभिषेक सिंघल अनुज त्यागी सचिन चौधरी दिनेश माहेश्वरी रविंद्र सिंहल भगवत जी मनीष गोयल राहुल गुप्ता माधव बंसल ललित गोयल अनीता गुप्ता सुनीता शर्मा आदि उपस्थित थे।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page