उधार के रुपये मांगने पर वकील ने महिला पर लगाया फर्जी केस में फंसानें व हत्या की धमकी देने का आरोप , एफआईआर दर्ज

हापुड़। देहात थाना क्षेत्र के गांव सुल्तानपुर निवासी एक अधिवक्ता ने एक महिला पर झूठे केस में फंसवाकर हत्या कराने की धमकी देने का आरोप लगाया है। न्यायालय के आदेश पर थाना देहात में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। हापुड़ के गांव निवासी अधिवक्ता रागीब अहमद ने बताया कि मोहल्ला हर्ष विहार कोटला सादात निवासी नजराना दिसंबर 2018 में अपने पति नूर मोहम्मद की जमानत कराने के लिए उनके पास आयी थी। 2019 में उनका एक खाली पड़ा मकान आरोपी ने किराए पर ले लिया।

उसके बाद 12 मार्च 2021 को आरोपी महिला ने उनसे एक प्लाट खरीदने के लिए ढाई लाख रुपये उधार लिए। यह रकम उन्होंने अपनी पत्नी रेशमा के खाते से आरोपी महिला के खाते में आरटीजीएस व पचास हजार रुपये नकद दिए। इसी दिन आरोपी महिला ने सनाउल्लाह से हर्ष
विहार में एक प्लाट खरीदा था। उसने आरोपी से कई बार मकान खाली करने को कहा और मकान खाली कराने के लिए नोटिस भी दिया लेकिन, आरोपी ने मकान खाली नहीं किया। इसके बाद आरोपी महिला ने उससे उसका प्लाट खरीदने के लिए कहा। पीड़ित ने 29 जनवरी 2022 को आरोपी महिला का प्लाट 2.20 लाख रुपये में खरीद लिया। उधार के रुपये मांगने पर आरोपी महिला ने उसके खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया।

इस संबंध में सीओ वरुण मिश्रा ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर आरोपी महिला के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version