असामाजिक तत्व रेलवे पार्क को बंद करवानें की फिराक में -संजय डाबर,बिजली काटनें पहुंचे बि जलीकर्मी

हापुड़(अमित अग्रवाल मुन्ना)।
जनपद के हापुड़ स्थित रेलवे पार्क के सौन्दर्यीकरण से क्षुब्ध कुछ असामाजिक तत्व रेलवें पार्क को बंद करवानें की फिराक में लग रहे हैं,जिसके तहत गुरुवार को विघुत विभाग के कर्मचारी पार्क की लाईट काटनें पहुंचे, तो गुड मॉर्निंग ग्रुप के सदस्यों ने जमकर विरोध किया।
ग्रुप के अध्यक्ष संजय डाबर ने बताया कि कोरोना काल के बाद एक साल तक बंद पड़े रेलवे पार्क को आम जनता के सहयोग से गुड मॉर्निंग ग्रुप ने खुलवाया और जनता से सहयोग लेकर पार्क का सौन्दर्यीकरण किया।
सचिव एडवोकेट सत्येन्द्र गौड़ ने बताया कि पूर्व में पार्क की देखरेख कर रही एक संस्था के पदाधिकारी रेलवे पार्क को बंद करवानें के उद्देश्य से गुरुवार को बिजली विभाग के कर्मियों को लेकर पार्क का मीटर कटवाने के लिए आ गए थे,जिसका सदस्यों ने विरोध किया।
उन्होंने कहा कि पार्क आम जनता के लिए है। किसी की जागीर नहीं है।
अध्यक्ष संजय डाबर ने कहा कि रेलवे पार्क हापुड़ नगर की पूरी जनता का है इस पर किसी का भी पूर्णता अधिकार नहीं है जो भी नगरवासी रेलवे पार्क की सेवा करता है इसका मतलब यह नहीं है कि पार्क की संपत्ति उसकी बपौती हो जाएगी |आज भी कुछ असामाजिक तत्व रेलवे पार्क को बंद कराने की फिराक में लगे हुए हैं लेकिन उनका बस नहीं चल पा रहा यदि कुछ लोग इस प्रकार की ओछी हरकतें करते रहे तो आपका रेलवे पार्क भी राजनीतिक षड्यंत्र का शिकार हो जाएगा।

Exit mobile version