अधिवक्ता मुकेश शर्मा बने कांग्रेस सूचना का अधिकार प्रकोष्ठ के जिला चेयरमैन


हापुड़(अमित मुन्ना)।
आज उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी (सूचना का अधिकार प्रकोष्ठ) के प्रदेश चेयरमैन पुष्पेंद्र श्रीवास्तव की संस्तुति पर एक सूची जारी हुई जिसमें सभी जिलों के चेयरमैन घोषित किये गये और हापुड़ जिले से गढ़ निवासी अधिवक्ता मुकेश शर्मा को घोषित किया गया जिस्से पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गयी और उनको बधाई दी ।

जिलाध्यक्ष मिथुन त्यागी ने बताया कि आगामी 2022 विधानसभा चुनावों में पार्टी को विजय दिलाने के लिये दिन रात मेहनत कर रहे हैं इसी की कड़ी में सूचना के अधिकार प्रकोष्ठ को भी मजबूत किया गया है। सूचना का अधिकार कानून कांग्रेस नित यूपीए सरकार की देन था जिस्से की आम आदमी सरकार से जुड़ी कोई भी जानकारी बहुत ही आसानी से प्राप्त कर सकता था और भ्रष्टाचार को रोका जाता था परंतु जबसे मोदी सरकार आयी है सूचना के अधिकार कानून को निष्क्रिय कर दिया गया जो दर्शाता है की सरकार भ्रष्टाचार को लेकर कितनी गम्भीर है।
इस मौकें पर जिला अध्यक्ष मिथुन त्यागी,जिला उपाध्यक्ष अमित अग्रवाल एडवोकेट,जिला उपाध्यक्ष इरफ़ान क़ुरेशी सभासद,ज्ञानेन्द्रा गुप्ता,जिला महासचिव सचिन गोस्वामी,राजसिंह गूर्जर,विकास त्यागी,मो.जावेद, राजकुमार जौहरी,सगीर क़ुरेशी,मुकेश कौशिक,सुनील वर्मा,त्रिनेत्र गोयल,संजीव शर्मा,गौरव वत्स,आदि ने उन्हें बंधाईयां दी।

Exit mobile version