fbpx
News

अधिवक्ता की भतीजी से छेड़छाड़,विरोध करनें पर परिजनों को पीटा, एफआईआर दर्ज

हापुड़। थाना देहात क्षेत्र में पड़ोसियों पर एक अधिवक्ता के घर में घुसकर भतीजी से छेड़खानी व विरोध करने पर परिजनों से मारपीट का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई गई है।

मोहल्ले में कुछ लोगों ने अधिवक्ता के घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़ कर परिवार को जमकर पीटा। इतना ही नहीं आरोपियों ने युवती को जबरन घर से उठाकर ले जाने का भी प्रयास किया। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने पांच नामजद व चार अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

मोहल्ला निवासी व्यक्ति ने बताया कि वह हापुड़ कचहरी में वकालत करता है। 28 अप्रैल की दोपहर उसके पिता के फोन पर एक नंबर से फोन आया। फोन करने वाले व्यक्ति ने अपना नाम गुलशन बताकर गाली गलौज करते हुए उसकी भतीजी को जबरन घर से उठाकर ले जाने की धमकी दी। उसने इसकी शिकायत आरोपी की मां से की। ।
इसी दिन शाम को करीब सात बजे आरोपी पक्ष के गुलशन, राकेश, गुड्डी, वरितिक, हर्ष व चार अज्ञात व्यक्ति उसके र घर में घुस आए और परिवार के सदस्यों न्व को जमकर पीटा। इस दौरान आरोपियों ने उसकी भतीजी से छेड़छाड़ कर जबरन त घर से उठाकर ले जाने का प्रयास किया। व उसके व परिवार के अन्य सदस्यों के विरोध करने पर आरोपी उन्हें जान से मारने की धमकी देकर यहां से चले गए।

सीओ वरुण मिश्रा ने बताया कि मामलें में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page