fbpx
News

सपा नेता की पत्नी हत्याकांड : हत्यारोपी पुत्र पुलिस गिरफ्त से बाहर, मुम्बई की मिली लोकेशन

फरार हत्यारोपी पुत्र पर पुलिस ने रखा 15 हजार का ईनाम

20 करोड़ की संपत्ति को लेकर चल रहा था विवाद

अमित अग्रवाल

हापुड़।

थाना हापुड़ क्षेत्र में सपा नेता की दूसरी पत्नी की हत्या करनें के आरोपी सौतेले बेटे की तलाश में पुलिस की तीन टीमों ने विभिन्न स्थानों पर दबिश दी, परन्तु वह हाथ नहीं आ सका । पुलिस को फरार आरोपी की लोकेशन मुम्बई मिली है। हत्या का कारण मृतका के नाम बीस करोड़ की जमीन का विवाद बताया जा रहा है। पुलिस ने हत्यारोपी सौतेले पुत्र पर पंद्रह हजार रूपये का ईनाम घोषित कर दिया है।

जानकारी के अनुसार हापुड़ के बुलन्दशहर रोड़ स्थित सामिया गार्डन निवासी व सपा नेता जहीर सलमानी की दूसरी पत्नी नाजरीन की 20 करोड़ की प्रोपर्टी विवाद के चलते पहली पत्नी के पुत्र इमरान पर पत्नी की गोली मारकर हत्या का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई गई है।

सीओ सिटी वरुण मिश्रा ने बताया कि जहीर सलमानी ने बताया है कि इस जमीन को उसने अपनी दूसरी पत्नी नाजरीन और बच्चे के नाम से खरीदा था। जबकि पहली पत्नी का पुत्र इमरान इसका विरोध कर रहा था। जिस कारण हत्या की गई।

उन्होंने बताया कि मामलें में पुलिस की तीन टीमें बनाकर
आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उसके सभी रिश्तेदारों,दोस्तों व परिचितों के ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपी गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

परिवार पर लाईसेंस नहीं था – एसपी अभिषेक वर्मा

एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि परिजनों से पूछताछ में जानकारी मिली,कि परिवार के किसी भी सदस्य के पास किसी प्रकार का लाइसेंस नहीं है।

मुख्य आरोपी पर 15 हजार रूपए का इनाम घोषित

नगर कोतवाल नीरज कुमार ने बताया कि घटना के मुख्य आरोपी इमरान पुत्र जहीर सलमानी पर 15 हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा है‌


परिवार के संपत्ति विवाद को लेकर चल रहा था विवाद

पुलिस अधिकारियों द्वारा की गई जांच में 20 करोड़ की संपत्ति विवाद का मामला प्रकाश में आया है। जहीर सलमानी ने बताया कि उसने अपनी दूसरी पत्नी नाजरीन और उसके बेटे के नाम से चितौली में करीब 20 करोड़ की सम्पत्ति खरीदी थी। जिसका पहली पत्नी का पुत्र इमरान विरोध कर रहा था। जिसको लेकर परिवार के पिछले कई दिनों से विवाद चल रहा था। इसी कारण इमरान ने घटना को अंजाम दिया है।


मृतका धर्मपरिवर्तन कर नाजरीन बनी थी

बताया गया कि सपा नेता जहीर सलमानी ने दो शादियां की थी। पहली पत्नी फातिमा से दो बेटे इमरान,रिजवान व दो बेटियां है। जबकि दूसरी पत्नी नाजरीन से एक बेटा रियान है। नाजरीन मौहल्ला फूलगढ़ी की रहने वाली थी। जो हिन्दू थी,जिसने 17 वर्ष पूर्व जहीर सलमानी से शादी कर धर्म परिवर्तन किया था।


सामिया गार्डन सिटी में पूर्व में भी हुई थी फायरिंग

बताया कि करीब दो वर्ष से अधिक समय पूर्व सामिया गार्डन सिटी के मुख्य गेट पर दो पक्षों में संपत्ति विवाद और पैसे को लेकर फैसला कराया जा रहा था। तभी एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों पर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया।

—हत्या सुनिश्चित करने के लिए मारी गई तीनों गोलियां
हापुड़। मृतका नाजरीन की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि उसे तीन गोलियां मारी गई थी। जिसमें से दो उसके सिर में और एक सीने में मारी गई थी। हत्यारा पीड़िता की मौत सुनिश्चित करना चाहता था। इसी वजह से उसे नजदीक से तीनों गोलियां मारी गई थी। इसके अलावा तीनों गोलियां पिस्टल से चलाई गई थी। पुलिस इस बात का भी पता कर रही है कि हत्यारे के पास पिस्टल कहां से आई थी।
—–हत्या के पीछे छिपा है गहरा राज
एक पांश और हमेशा सुनसान रहने वाली कालोनी में तीन तीन गोलियां चलाई गई और किसी ने गोलियों की आवाज तक नहीं सुनी। इसके अलावा कालोनी के मुख्य द्वार पर हमेशा सिक्योरिटी गार्ड तैनात रहता है और मुख्य द्वार से घर मात्र पचास मीटर की दूरी पर स्थित है। मुख्य द्वार से घर का गेट साफ साफ नजर आता है। इसके बावजूद न तो गोलियों की आवाज सुनाई दी और न ही हत्यारे को किसी ने फरार होते देखा।

पुलिस सूत्रों के अनुसार फरार 15 हजार के ईनामी की लोकेशन मुम्बई मिल रही है।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page