विवाह समारोह से लौट रहे युवक पर हिस्ट्रीशीटर व उसके साथी पर पिस्टल से फायरिंग की कोशिश का आरोप, एफआईआर दर्ज

हापुड़।
कोतवाली हापुड़ क्षेत्र के स्वर्ग आश्रम रोड पर एक विवाह समारोह से वापस आ रहे एक युवक पर पिस्टल से कई बार फायर करने का प्रयास किया गया किंतु पिस्टल न चलने पर आरोपियों ने युवक के साथ जमकर मारपीट की। पीड़ित ने दो आरोपियों को नामजद व एक अज्ञात के खिलाफ कोतवाली में हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया है।

हापुड़ के पन्नापुरी निवासी
विशाल राणा ने बताया कि 26 फरवरी 2024 समय करीब रात 10 बजकर 50 मिनट पर वह अपने दो दोस्तों के साथ एक शादी के कार्यक्रम से आ रहा था । तभी स्वर्ग आश्रम रोड पर एक निजी अस्पताल के सामने वाली गली से अतुल त्यागी पुत्र रविदत्त त्यागी निवासी त्यागी नगर हापुड़, अंकुश पंजाबी निवासी पटेल नगर हापुड़ और एक अज्ञात व्यक्ति ने हमें रोक लिया और आते ही अंकुश पंजाबी ने पिस्टल निकाल ली और अतुल त्यागी के हाथ में देकर गोली चलाने और मुझे जान से मारने के लिए कहा। इसके बाद अतुल त्यागी ने पिस्टल मेरी कनपटी पर लगा दी और पिस्टल के बल पर पीड़ित के साथ मारपीट की । उसे बाईक से गिरा कर लात घूंसो से मारपीट की गई तथा हत्या के प्रयास में कई बार पिस्टल चलाने का प्रयास किया। पिस्टल न चलने पर वो दोनो उसे जान से मारने की धमकी देते हुये फरार हो गये।
पीड़ित ने दर्ज कराए मुकदमे में बताया है कि अतुल त्यागी एक हिस्ट्रीशीटर है जिस पर दर्जनों आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं। पीड़ित ने आरोपी से जान माल की सुरक्षा करने की गुहार लगाई है।

Exit mobile version