वकील से अभद्रता करने पर एसडीएम कार्यालय पर हुआ हंगामा

हापुड़। बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं ने सोमवार को एसडीएम कार्यालय पर एक वकील के साथ अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। इस दौरान अधिवक्ता व एसडीएम के बीच काफी नोकझोंक भी हुई। हालांकि वार्ता के बाद मामले को लेकर दोनों पक्षों में राजीनामा हो गया।

एसोसिएशन के अध्यक्ष ऐनुल हक व सचिव नरेन्द्र शर्मा ने बताया कि रविवार को अधिवक्ता बादल सिद्धू शांति भंग के आरोपियों की एसडीएम कोर्ट में जमानत कराने के लिए गए थे। जहां उन्होंने जमानत प्रार्थना पत्र आदि कागज जमा कराए। उसके बाद वह एसडीएम के आने का इंतजार करने लगे, लेकिन काफी इंतजार के बाद भी एसडीएम अपने कार्यालय में नहीं पहुंचे। जिसके बाद कार्यालय में उपस्थित कर्मचारियों ने कहा कि एसडीएम साहब नवीन मंडी स्थित अपने आवास पर जमानत की सुनवाई करेंगे।

जिस पर अधिवक्ता बादल सिद्धू अपने दो अन्य साथियों के साथ एसडीएम आवास पहुंचे लेकिन उपजिलाधिकारी ने उनकी बात नहीं सुनी और उनके साथ अभद्र व्यवहार किया। जिसके विरोध में सोमवार को अधिवक्ता नगर पालिका स्थित एसडीएम कार्यालय पहुंचे और हंगामा किया। जहां पर एसडीएम से अधिवक्ताओं की वार्ता हुई। जिसके बाद दोनों पक्षों में राजीनामा हो गया।

Exit mobile version