लोकसभा चुनाव के मद्देनजरभाजपा बूथ अध्यक्ष की आयोजित हुई समीक्षा बैठक, इस बार मोदी सरकार 400 पार – मानसिंह गोस्वामी

हापुड़ (विकास शर्मा गुड्डू)

हापुड़ में रेलवे रोड़ पर सिटी प्लाजा में भाजपा की बूथ अध्यक्ष बैठक बूथ स्तरीय कमेटियों की समीक्षा करते हुए केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटने का संकल्प दिलाया।

उत्तरी मंडल के अध्यक्ष पवन गर्ग जी की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया बैठक में जिला महामंत्री विधानसभा संयोजक प्रफुल्ल सारस्वत ने बताया कि जनहित में चल रही कल्याणकारी योजनाओं के विषय में विस्तार से जानकारी मुहैया कराई ।

बैठक में बताया लोकसभा चुनाव में 2024 में भाजपा ने 400 पार सीट हासिल करने का लक्ष्य रखा गया है । हापुड़ विधानसभा प्रभारी मान सिंह गोस्वामी
ने बताया कि भारत नया भारत बनकर उभर रहा है। उन्होंने राम मंदिर का भी जिक्र किया कि हम सौभाग्य साली है जो हमने 500 वर्ष से अधिक लंबे अंतराल के बाद प्रत्यक्ष दर्शी बने हैं पहली सरकारों में 70 सालों में घरों में पानी नही पहुचा ओर अब भाजपा सरकार ने 75 प्रतिशत घरों में नल से जल घर घर पहुंचा दिया है ।

इस अवसर पर जिला महामंत्री पुनीत गोयल, मोहन सिंह, पूर्व मंडल अध्यक्ष विनीत दीवान, श्यामेन्द्र त्यागी,पायल गुप्ता, अमित शर्मा, योगेंद्र पंडित, प्रशांत त्यागी, मनीष अग्रवाल, प्रभात अग्रवाल, नीरज शर्मा, सचिन सिरोही, प्रवीण पाठक,रितिक त्यागी, मुदित गोयल, विकास शर्मा,सतीश सिंघाल,श्रीमती मुनेश त्यागी, छवि शर्मा, मनोरमा रघुवंसी, यशोदा शर्मा, विकास शर्मा गुड्डू उत्तरी मंडल सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Exit mobile version