मुख्यमंत्री योगी  के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करने से भाकियू संघर्ष के पदाधिकारी नाराज, एसपी को दिया ज्ञापन

– आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की 

हापुड़।

प्रदेश के मुख्यमंत्री के खिलाफ अभद्र भाषा वाली एक आडियो भाकियू संघर्ष के जिलाध्यक्ष के पास पहुंची। इस बात का पता लगते ही पदाधिकारियों में रोष व्याप्त हो गया। बृहस्पतिवार को काफी पदाधिकारी एकत्रित होकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे और ज्ञापन दिया। जिसमें अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाले के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की गई।

बृहस्पतिवार को भाकियू संघर्ष के जिलाध्यक्ष राजेंद्र प्रधान के नेतृत्व में काफी पदाधिकारी पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे। जहां पर उन्होंने ज्ञापन देते हुए बताया कि उनके पास व्हाट्सएप पर एक आडियो पहुंची। यह आडियो काफी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो रही है। इसमें भाकियू के एक दूसरे गुट के पदाधिकारी प्रदेश के मुख्यमंत्री के खिलाफ अपशब्द बोल रहे हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री देश के लोकप्रिय नेता में से एक हैं। साथ ही वह संत समाज से भी आते हैं। मुख्यमंत्री के प्रति ऐसे शब्दों का प्रयोग करने से संपूर्ण किसान वर्ग आहात है। उन्होंने अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाले के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। 

ज्ञापन देने वालों में डाक्टर राजकुमार वर्मा, सुशील हूण, मंगल गुर्जर, सुमित कुमार, उमेश त्यागी, रिंकू त्यागी, अभय त्यागी, राहुल आदि मौजूद रहे।

——

Exit mobile version