महिला की हत्या करनें का आरोपी गिरफ्तार,गला दबाकर की थी हत्या

हापुड़।

थाना बाबूगढ़ क्षेत्र में एक माह पूर्व हुई विवाहिता की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। विवाहिता की हत्या गला दबाकर की गई थी।

जानकारी के अनुसार बाबूगढ़ के ग्राम मुबारिकपुर निवासी जयसिंह की पुत्री रेखा की शादी करीब 13 साल पहले क्षेत्र के गांव मुदाफरा निवासी कृष्ण कसाना के साथ हुई थी। शादी के कुछ समय बाद से ही रेखा पति के साथ अपने मायके मुबारिकपुर में एक अलग मकान में रहने लगी। उसके साथ उसका भाई सोनू भी रहता था। शादी के बाद उसके दो पुत्र हुए है। उसका भाई कुचेसर चौपला स्थित एक दूध की डेयरी पर काम करता है।

एक मई की रात को रेखा का शव घर के आंगन में लगे अमरूद के पेड़ पर फंदे से लटका मिला था। उस समय रेखा घर में दो बच्चों के साथ अकेली थी। बच्चे घर में सोए हुए थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि मृतका की गला दबाकर हत्या की गई थी।

थाना प्रभारी निरीक्षक पटनीश कुमार ने बताया कि महिला की हत्या ग्राम मुबारिकपुर सलामतपुर थाना बाबूगढ़ निवासी अभिजीत उर्फ गुल्लू को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Exit mobile version