fbpx
News

मरम्मत कार्य के चलते 14 जून तक निरस्त रहेंगी राज्यरानी एक्सप्रेस

हापुड़। लखनऊ रेलखंड में होने वाले नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के चलते 14 जून तक ट्रेनों का संचालन प्रभावित रहेगा। इस दौरान मेरठ से लखनऊ के बीच चलने वाली राज्यरानी एक्सप्रेस का संचालन भी निरस्त रहेगा।

लखनऊ-मानकनगर व ऐशबाग मानक नगर में आठ जून से 14 जून तक प्री इंटरलॉकिंग और नॉन इंटरलॉकिंग कार्य किया जाना है। जिसके कारण रेल मार्ग पर ब्लॉक लिया जाएगा, इससे ट्रेनों का संचालन प्रभावित होगा। इसके चलते रेलवे
है, जिसमें हापुड़ रेलवे स्टेशन पर ठहरने वाली राज्यरानी एक्सप्रेस भी शामिल है। मेरठ से चलकर लखनऊ को जाने वाली राज्यरानी एक्सप्रेस में रोजाना मुरादाबाद, बरेली, लखनऊ के लिए 50 से अधिक यात्री सफर करते है। नौ से 14 जून तक
ट्रेन के निरस्त रहने से रेलयात्रियों को परेशानी उठानी पड़ेगी या अन्य संसाधनों का सहारा लेना पड़ेगा। मुरादाबाद रेल मंडल के वरिष्ठ वाणिज्य प्रबंधक आदित्य गुप्ता का कहना है कि नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के चलते ब्लॉक लिया गया है।

ग्रीष्मकालीन स्पेशल ट्रेन का संचालन भी निरस्त: नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के चलते छपरा से चलकर आनंद विहार को जाने वाली ग्रीष्मकालीन एक्सप्रेस (05305) 11 जून व आनंद विहार से छपरा को जाने वाली ग्रीष्मकालीन एक्सप्रेस (05306) ट्रेन का संचालन 12 जून तक निरस्त रहेगा।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page