मतगणना की तैयारी:डीएम ने किया मतगणना स्थल का निरीक्षण,दिए निर्देश

हापुड़। लोकसभा चुनाव की मतगणना को सकुशल व शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए बृहस्पतिवार को डीएम प्रेरणा शर्मा और एसपी अभिषेक वर्मा ने नवीन मंडी क्षेत्र का निरीक्षण किया। इस दौरान अधिकारियों व कर्मचारियों के ड्यूटी प्वाइंट चिन्हित किए गए।

जिलाधिकारी प्रेरणा शर्मा व पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा अधिकारियों की टीम के साथ दोपहर के समय में नवीन मंडी स्थल पर पहुंचे। जहां अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए। मतगणना के दौरान गेट नंबर एक, गेट नंबर दो व गेट नंबर तीन से किस-किसकी एंट्री होगी, यह तय किया गया।

इसके अलावा प्रत्याशी और एजेंटों को किस गेट से एंट्री दी जाएगी, यह तय किया गया है। मंडी परिसर और आसपास के क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अधिकारियों ने रणनीति बनाई। नवीन मंडी परिसर में कोई भी एजेंट मोबाइल लेकर नहीं आएगा। इसके अलावा राजनीतिक दलों के कैंप कहां और कितनी दूरी पर रहेंगे, इसका निरीक्षण किया गया। इसके अलावा स्ट्रांग रूम का निरीक्षण किया गया। मंडी में टैंट आदि की व्यवस्थाएं भी देखी गईं। मौके पर एडीएम संदीप कुमार, एडीएम ज्योत्सना बंधु, एएसपी राजकुमार अग्रवाल, एसडीएम शुभम श्रीवास्तव, श्रवण कुमार त्यागी आदि मौजूद रहे।

Exit mobile version