बांग्लादेश में  हिंदुओ पर हो रहे  अत्याचार पर हापुड़ उबला,12 अगस्त को बाजार बंद कर व्यापारी सहित हर वर्ग के लोग पीएम मोदी को सम्बोधित ज्ञापन सौंपेंगे डीएम को 

हापुड़ (यर्थाथ अग्रवाल मुन्ना)।
बंगलादेश में तख्तापलट के बाद वहां हिंदुओं पर लगातार हो रहे अत्याचार के विरोध में हापुड़ वासियों में भारी आक्रोश दिखाई दिया। हिंदुओं की सुरक्षा के लिए हापुड़ में व्यापारियों सहित हर वर्ग के लोग एकत्र होकर 12 अगस्त को 11 बजे तक  बाजार बंद कर पीएम मोदी को सम्बोधित ज्ञापन डीएम को सौंपेंगे।
श्री सनातन धर्म कोठी गेट पर सभी व्यापारिक संगठनों , सभी व्यापारिक एसोसियेशन,सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं एवम् बुद्धिजीवी वर्ग की एक आवश्यक मीटिंग बांग्लादेश में हो रहे हिंदुओ पर अत्याचार के सम्बन्ध मे आयोजित की गई। जिसमें सर्व सहमति से यह तय हुआ कि सोमवार 12 .08.2024 को प्रातः 10:00 बजे सभी अधिक से अधिक संख्या में रेलवे पार्क फ्रीगंज रोड पर एकत्रित होंगे तथा एक ज्ञापन अत्याचार के विरोध में मान्य प्रधानमंत्री जी भारत सरकार को प्रेषित  जनपद के अधिकारियों को सौप जाएगा।
मीटिंग में सर्व सहमति से तय हुआ कि सोमवार को सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान प्रातः 11:00 बजे तक बंद रहेंगे।
आप सभी व्यापारियों से निवेदन है कि 12 तारीख को अपने व्यापारिक प्रतिष्ठान 11:00 के बाद ही खोलने का अनुरोध किया गया।
 इस मौके पर व्यापारी नेता ललित कुमार छावनी वालें ,टुक्कीराम गर्ग,गिरीश त्यागी,सुधीर चोटी,अशोक छारिया, दीपांशु गर्ग, अमित शर्मा टोनी  आदि लोग मौजूद थे।
Exit mobile version