बांग्लादेश में  हिंदुओ पर हो रहे  अत्याचार के विरोध में 12 अगस्त को किराना बाजार सहित समस्त बाजार बंद कर व्यापारी  राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन सौंपेंगे डीएम को 

 हापुड़।
बंगलादेश में तख्तापलट के बाद वहां हिंदुओं पर लगातार हो रहे अत्याचार के विरोध में हापुड़ वासियों में भारी आक्रोश दिखाई दिया। हिंदुओं की सुरक्षा के लिए हापुड़ में व्यापारियों सहित हर वर्ग के लोग एकत्र होकर 12 अगस्त को 11 बजे तक  बाजार बंद कर राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन डीएम को सौंपेंगे।  इस संबंध में किराना बाजार एसोशिएशन ने बाजार में सम्पर्क कर 12 अगस्त की सुबह 10 बजे रेलवे पार्क पहुंचने की व्यापारियों से अपील की।
किराना मर्चेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश व सचिव सौरभ गोयल ने बताया  कि  सोमवार 12  अगस्त की सुबह  10 बजे सभी लोग   रेलवे पार्क फ्रीगंज रोड पर एकत्रित राष्ट्रपति को संबोधित एक ज्ञापन  अधिकारियों को सौपा जाएगा। उन्होंने दुकानदारों को जागरूक किया।
उन्होंने कहा कि बांग्लादेश में हिन्दुओं की खुलेआम हत्या की जा रही उनकी दुकान -मकान को फूंके जा रहे है। महिला व युवतियों के सामूहिक दुष्कर्म किया जा रहा। लेकिन हमारे देश का कोई भी इस प्रकरण में कुछ नहीं बोल रहा है। केंद्र की सरकार भी चुप बैठी है। जबकि पूरे विश्व में भारत ही हिन्दुओं का देश है। बांग्लादेश के हिन्दुओं को भारत लाया जाए।
Exit mobile version