जनपद की तीनों तहसीलों में समस्त निकाय सीटों पर भाजपा जीतानें के लिए प्रतिबद्ध -जिला प्रभारी

हापुड़।
प्रीत विहार स्थित भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय पर आज नगर निकाय चुनाव को लेकर के जिला पदाधिकारियों की महत्वपूर्ण बैठक हुई।

बैठक को संबोधित करते हुए जिला प्रभारी मानसिंह गोस्वामी ने कहा कि सभी वार्डों में पन्ना प्रमुख तैयार किए जा चुके हैं भारतीय जनता पार्टी हापुड़ जिले में तीनों नगर पालिका सीट व नगर पंचायत सीट जीतने के लिए प्रतिबद्ध है और इस लिए ही भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता चुनाव के लिए तैयार है क्योंकि प्रदेश में किसी भी समय अधिसूचना व चुनाव की तिथि जारी हो सकती है ।

. जिला अध्यक्ष उमेश राणा ने कहा कि सभी वार्ड प्रभारी अपने अपने वादों में प्रवास करें अधिक से अधिक समय अपने वार्ड में किसी की वोट अगर नहीं बनी है तो उसे नई वोट किस प्रकार से बनेगी इस विषय की जानकारी आने वाले कुछ दिनों में जनपद के सभी प्रवासियों का अपने अपने वार्ड में प्रभाव होना है इसको सुनिश्चित करें।

इस अवसर पर जिला महामंत्री श्यामइंद्र त्यागी पुनीत गोयल पूर्व जिलाध्यक्ष संजय त्यागी अशोक पाल विक्रांत शर्मा पवन सैनी राजीव सिरोही राजेश शर्मा राज सुंदर तेवतिया अमित सिवाल तथा पदाधिकारीगण भाजपा व मोर्चा अध्यक्ष गण तथा मंडल अध्यक्ष बंधु उपस्थित रहे।

Exit mobile version