गोदाम में लगी आग के दौरान मिले शव की नहीं हो पाई है शिनाख्त

हापुड़। थाना देहात क्षेत्र के अन्तर्गत गांव लोधीपुर में गोदाम में आग लगने के बाद मिले हुए शव की शिनाख्त शनिवार को भी नहीं हो सकी। पुलिस ने उसका डीएनए सैंपल लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी मौत जलने के कारण ही हुई है। पुलिस आशंका व्यक्त कर रही हैं कि हो सकता है कि कोई चोरी के नियम से अंदर घुसा हो और उससे लगी आग के कारण यह हादसा हुआ हो।

गांव मंसूरपुर निवासी संजय का लोधीपुर स्थित फर्नीचर का गोदाम है। इस गोदाम में पुराने फर्नीचर को ठीक करने का काम किया जाता है। बृहस्पतिवार देर शाम करीब दस बजे संदिग्ध परिस्थितियों में गोदाम में आग लग गई थी। आग की सूचना पर फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया और वापस लौट गईं।

शुक्रवार सुबह गोदाम मालिक मौके पर पहुंचा और अंदर नुकसान का जायजा लेना शुरू किया तो ऊपर सीढि़यों के पास एक व्यक्ति का जला शव पड़ा मिला था। पुलिस ने इस मामले में गोदाम मालिक और यहां काम करने वाले कर्मचारियों से पूछताछ की थी, लेकिन शव के बारे में कुछ पता नहीं चल सका। शनिवार को भी इस मामले में काफी पूछताछ के बाद पुलिस खाली हाथ है। अभी तक शव की शिनाख्त नहीं होने के कारण उसकी मौत की गुत्थी रहस्य बनी हुई है। हालांकि पुलिस आशंका व्यक्त कर रही है कि हो सकता है कि कोई चोरी के इरादे से गोदाम में घुसा हो और शराब के नशे में गोदाम में खुद ही आग लगा बैठा हो और यह हादसा हुआ हो।

एएसपी मुकेश चंद मिश्रा का कहना है कि शव की शिनाख्त कराने का हर संभव प्रयास किया जा रहा है। शिनाख्त कराने का हर संभव प्रयास किया जा रहा है। शिनाख्त के बाद ही इस हादसे के बारे में कुछ कहा जा सकेगगा। शव का डीएनए सैंपल लिया गया है।

Exit mobile version