कसेरा एसोसिएशन ने मनाया होली मिलन समारोह

हापुड़ । कसेरा एसोसिएशन ने होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें कसेरा परिवार के व्यापारीयो ने एक दूसरे को होली के पावन पर्व की गुलाल लगाकर बधाईया दी।

महामंत्री गोविन्द अग्रवाल ने कहा कि होली का त्योहार आपसी प्यार को बढ़ाने और बेर भाव को मिटाने का त्योहार है। जिसे सभी व्यापारियों ने हर्षोल्लास के साथ मनाया।

समारोह में सदर विधायक विजय पाल आढ़ती जी ने भी भागेदारी की जिसमे गोविन्द अग्रवाल ने पटका ओर स्मृति चिन्ह देकर विधायक जी को सम्मानित किया। सदर विधायक श्री विजय पाल आढ़ती ने भी सभी व्यापारियों को होली की बधाई दी।

कोषाध्यक्ष सचिन गोयल कहा को सभी व्यापारियों ने आपस मे गले मिलकर होली पर्व की बधाई दी ओर होली मिलन समारोह में सभी ने स्वादिष्ट व्यंजन खाकर लुत्फ उठाया।

वरिष्ठ मंत्री योगेन्द्र अग्रवाल (मोनू) प्रोग्राम चेयरमैन ने बताया कार्यक्रम में भजनों पर कलाकारों ने नृत्य प्रस्तुति दी और सभी व्यापारी भाइयो को गुलाल लगाकर होली पर्व की शुभकामनाएं प्रेषित की।

कार्यक्रम में संरक्षक किशन चंद, सतीश चंद अग्रवाल, चेयरमेन प्रदीप जैन, महामंत्री गोविन्द अग्रवाल, वरिष्ठ मंत्री योगेन्द्र अग्रवाल (मोनू) , कोषाध्यक्ष सचिन गोयल, मंत्री राजेश जैन,विजेंद्र कंसल,नवनीत गोयल,संजय सिंहल,अंकुर जिंदल,संदीप अग्रवाल, अजय गोयल,सोनू जैन,अंकित जैन,चन्डी योगेश जैन सहित सेकड़ो व्यापारी मौजूद रहे।

Exit mobile version