करोड़ों रुपए से विकास कार्य को पीडब्ल्यूडी ने दी हरी झंडी, विधायक ने मुख्यमंत्री योगी से मिल जताया आभार

करोड़ों रुपए से विकास कार्य को पीडब्ल्यूडी ने दी हरी झंडी, विधायक ने मुख्यमंत्री योगी से मिल जताया आभार

हापुड़।

जिलें की सदर विधानसभा क्षेत्र में पीडब्ल्यूडी द्वारा करोड़ों रुपए से विकास कार्य की मंजूरी के बाद सदर विधायक ने लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर आभार जताया हैं।

सदर विधायक विजयपाल आढ़ती ने बताया कि पीडब्ल्यूडी ने नेशनल हाईवें- 24 से ततारपुर जाटव बस्ती तक 58.57 लाख की लागत से सड़क बनेगी। इसके साथ ही राजमार्ग 235 से हितकारी फार्म हाउस होते हुए असौड़ा मार्ग के लिए 55.36 लाख की मंजूरी मिली है। इसी प्रकार ग्राम खड़खड़ी से मलकपुर गुरुद्वारा संपर्क मार्ग के लिए 43.97 लाख, बछलौता ब्रिज की पटरी के लिए 77.55 लाख, सालेहपुर से कोटला मार्ग के लिए 8.15 लाख और नली इंटर कॉलेज से लोधा राजपूत की मंडी तक 26.53 लाख की राशि से सड़क का निर्माण होगा।

अन्य प्रमुख सड़कों में बड़ौदा सिहानी से सालेपुर मार्ग के लिए 20.87 लाख, बाबूगढ़ बी.बी. नगर रोड पेट्रोल पंप से गढ़ी मार्ग के लिए 39.58 लाख, ग्राम उबारपुर रोड से भटियाना हापुड़ रोड के लिए 59.42 लाख और बाबूगढ़ बी.बी. नगर मार्ग से बागड़पुर मार्ग का नवनिर्माण 67.55 लाख की लागत से किया जाएगा।

इसके अलावा दोयमी, धनौरा, वझीलपुर, असरा मार्ग से खड़खड़ी मलकपुर मार्ग का नवनिर्माण 80.31 लाख, ग्राम हरसिंहपुर से कोटला मार्ग 1.28 करोड़ और ग्राम हिमायुपुर तोता प्रजापति के मकान से लेकर शमशान घाट तक के मार्ग के लिए 80.72 लाख रुपये की मंजूरी दी गई है। बाबूगढ़ बागड़पुर मार्ग से पुलिस लाइन मार्ग के लिए 70.76 लाख और अलीपुर मुगलपुर मार्ग से दयानतपुर मार्ग के लिए 180.62 लाख रुपये की स्वीकृति मिली है।

उन्होंने विकास कार्यों की मंजूरी मिलने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार जताते हुए कहा- मुख्यमंत्री योगी के मार्गदर्शन और समर्थन से हापुड़ का विकास तेजी से हो रहा है।

Exit mobile version