करीना कपूर के नक्शे कदम पर चलीं सारा अली खान, बेबो की ड्रेस को किया कॉपी

सारा अली खान और उनकी सौतेली मां करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बीच काफी अच्छी अंडरस्टैंडिंग है. सारा कई इंटरव्यू में अपने और करीना के रिश्ते के बारे में खुलकर बात करती दिखी हैं.

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) को इंडस्ट्री में कम ही समय हुआ है, लेकिन वह फैन फॉलोइंग के मामले में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को मात देती हैं. सारा अली खान और उनकी सौतेली मां करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के बीच काफी अच्छी अंडरस्टैंडिंग है. सारा कई इंटरव्यू में अपने और करीना के रिश्ते के बारे में खुलकर बात करती दिखी हैं. सारा अपने करियर को लेकर करीना से सलाह भी लेती हैं. हाल ही में सारा को करीना के ड्रेसिंग स्टाइल को कॉपी करते देखा गया.

आज सारा अली खान काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस आउटफिट में दिखीं. गोल्डन और रेड कलर की ये थाई स्लीड ड्रेस सारा पर खूब फब रही थी. वहीं सारा के सैंडिल काफी स्टाइलिश है. इस गोल्डन हाई हील्स बैली में सारा काफी डिफरेंट लग रही हैं. सारा की ये ड्रेस काफी हद तक करीना कपूर की ड्रेस से मिलती जुलती है. करीना ने सेम ड्रेस अपनी फिल्म ‘कम्बख्त इश्क’ के एक गाने में पहनी थी. सारा की ड्रेस देखकर फैंस को लगता है कि अब सारा पूरी तरह से करीना के नक्शे कदम कर चल रही हैं.

सारा अली खान ने करीना कपूर खान के शो ‘What Women Want’ का हिस्सा बनी थीं. शो के दौरान सारा अली खान और करीना कपूर ने आज के दौर के लव की बात की और चर्चा की कि आज से 20 साल पहले और अब प्यार में क्या अंतर आ गया है. करीना कपूर खान ने सारा अली खान से उनकी प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक को लेकर सवाल किए. जिनमें से एक सवाल ‘वन नाइट स्टैंड’ को लेकर भी था. करीना कपूर खान ने सारा से कहा कि ‘मुझे पता है कि मुझे आपसे यह सवाल नहीं करना चाहिए, लेकिन मैं फिर भी यह सवाल पूछना चाहूंगी और जानना चाहूंगी कि वन नाइट स्टैंड पर आपके क्या ख्याल हैं?’

इसके जवाब में सारा कहती हैं कि- ‘मुझे वन नाइट स्टैंड जैसी किसी चीज पर भरोसा नहीं है.’ इसके बाद करीना पूछती हैं कि ‘रिलेशनशिप में वह कौन सी चीज है, जिससे वह कॉम्प्रोमाइज नहीं करना चाहेंगी.’ इसके जवाब में सारा ने कहा – ‘मैं रिलेशनशिप में चीटिंग कभी पसंद नहीं करूंगी. मैं ऐसे इंसान को पसंद करूंगी, जिसे लेकर मैं यह कह सकूं कि ये मेरा है. जिसके बारे में मैं गर्व से कह सकूं कि ये मेरे साथ है और वह भी ऐसा ही करे. अगर ऐसा नहीं है तो फिर कोई बात नहीं.’

Source link

Exit mobile version