fbpx
ATMS College of Education
News

ओवर रेटिंग शराब बिकने के मामलें में चर्चित आबकारी इंस्पेक्टर संस्पेड़,मचा हड़कंप

उप आबकारी आयुक्त ने आबकारी निरीक्षक को किया निलंबित
-पिलखुवा क्षेत्र में ओवर रेटिंग शराब बिकने का मामला सही मिलने पर किया निलंबित
-उप आबकारी आयुक्त ने प्रर्वतन टीम को भेजकर कराई थी मामले की जांच
हापुड।
जनपद के पिलखुवा क्षेत्र में ओवर रेटिंग शराब बिकने का मामला सही मिलने पर उप आबकारी आयुक्त ने पिलखुवा क्षेत्र के आबकारी निरीक्षक को निलंबित कर दिया। जिससे आबकारी विभाग के अधिकारियों में हड़कंप मच गया है।
आपको बता कि बीते वर्ष 2023 के मार्च माह में पिलखुवा क्षेत्र में ओवर रेटिंग शराब बिकने की शिकायत जनता द्वारा आबकारी विभाग के अधिकारियों से की थी। मामले को संज्ञान में लेते हुए उप आबकारी आयुक्त ने मामले की जांच करने के लिए प्रवर्तन टीम को भेजा था,जांच में ओवर रेटिंग शराब बिकने का मामला सही मिला था। जिस पर उप आबकारी आयुक्त ने पिलखुवा क्षेत्र के आबकारी निरीक्षक विकास कुमार सिंह को निलंबित कर दिया।
इस सम्बंध में जिला आबकारी अधिकारी प्रकाश सिंह ने बताया कि पिलखुवा क्षेत्र में ओवर रेटिंग शराब बिकने के मामले में आबकारी आयुक्त ने आबकारी निरीक्षक विकास कुमार सिंह को निलंबित कर दिया है। साथी मुख्यालय से अटैच कर दिया है

आपको बता दें,कि जनपद का आबकारी विभाग हमेशा चर्चाओं में बना रहता है। पूर्व में गढ़मुक्तेश्वर के आबकारी निरीक्षक रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार होने व जिला कार्यालय में तैनात बाबू द्वारा आबकारी निरीक्षक पर मारपीट करने का मामला शामिल है।

Menmoms Sajal Telecom JMS Group of Institutions
Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page