अवैध शराब तथा चोरी की बाइक व बाइक के पुर्जों सहित दो गिरफ्तार

गढ़मुक्तेश्वर। कोतवाली पुलिस ने स्याना रोड पर चेकिंग के दौरान एक मिनी ट्रक में 14 पेटी अवैध शराब पकड़ी। वहीं आरोपियों के पास से एक चोरी की बाइक और बाइक के पुर्जे बरामद हुए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को न्यायालय में पेश किया।

एएसपी मुकेश मिश्रा ने बताया कि गढ़ कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सतेन्द्र प्रताप सिंह और ब्रजघाट चौंकी प्रभारी मनोज बालियान स्याना रोड पर बागड़पुर पुलिस चेक पोस्ट पर चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच स्याना की तरफ से एक मिनी ट्रक आता दिखा। पुलिस को संदेह हुआ और पीछा कर उसको पकड़ लिया। मिनी ट्रक की तलाशी लिए जाने पर उसमें रखी अवैध शराब की 14 पेटी बरामद हुई।

जिसके बाद आरोपियों से पूछताछ की गई तो एक आरोपी परवेज निवासी आजमपुर दहपा पिलखुवा ने बताया कि शराब घर पर भी है। जिसके बाद पुलिस आरोपी के घर पहुंची, जहां एक बाइक चोरी की पाई गई। वहीं घर की छत पर एक कटी हुई बाइक के पाटर्स बरामद हुए। पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम सलाउद्दीन निवासी किठौर मेरठ और परवेज पिलखुवा बताया। दोनों ने बताया कि वह अवैध शराब की तस्करी का काम करते हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया कि बरामद हुई बाइक को गाजियाबाद से बरामद किया था।

एएसपी मुकेश मिश्रा ने बताया कि आरोपियों पर गढ़ कोतवाली में चोरी की बाइक बरामद, आबकारी अधिनियम के अंतर्गत कार्यवाही की गई है। वहीं कोतवाली पुलिस द्वारा मिनी ट्रक को सीज किया गया है। आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया है।

Exit mobile version