fbpx
News

विधान सभा चुनाव से पहले एमएसपी की गारंटी का कानून नहीं बनाया गया तो फिर भाजपा को समर्थन नहीं- भाकियू असली


हापुड़।
भाकियू असली ने एमएसपी की गारंटी मिले बिना भाजपा को वोट न देने की हुंकार भरते हुए तीन कृषि कानून वापस लिए जाने को किसानों की जीत बताया।
गाजीपुर बार्डर पर चल रहा धरना समाप्त होने के उपरांत भाकियू असली के राष्ट्रीय अध्यक्ष हरपाल सिंह महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष विनीता चौधरी के आवास पर पहुंचे, जहां सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने फूलमाला पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया।
राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि अगर विधान सभा चुनाव से पहले एमएसपी की गारंटी का कानून नहीं बनाया गया तो फिर भाजपा को किसी भी दशा में समर्र्थन नहीं दिया जाएगा, क्योंकि इस कानून के बिना बदतर होती जा रही किसानों की दशा और दशा में सुधार होना संभव नहीं है। केंद्र सरकार द्वारा अपने तीन कृषि कानूनों को वापस लिए जाने पर खुशी जताते हुए हरपाल सिंह ने कहा कि यह सीधे तौर पर किसानों की जीत और हिटलरशाही सोच रखने वालों के मुंह पर करारा तमाचा है, क्योंकि सत्ताधारी पार्टी से जुड़े जो नेता अलगाववादी, आतंकी, देशद्रोही जैसे शब्द कहकर किसानों की छवि धूमिल करने का प्रयास कर रहे थे, उन्हें आज किसानों की ताकत का अच्छी तरह एहसास हो चुका है कि किसान अन्नदाता ही नहीं बल्कि आंदोलन करने में भी अग्रणीय भूमिका निभाने वाला वर्ग है।
उन्होंने कहा कि सरदार वीएम सिंह आंदोलन के दौरान रास्ते से भटक गए थे, परंतु भानुप्रताप सीधे तौर पर भाजपा के गुप्त ऐजेंट की तरह कार्य कर रहे हैं।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page