fbpx
News

मुरादाबाद में आयोजित प्रियंका गांधी की दो दिसंबर को प्रतिज्ञा महारैली में हापुड़ से जायेगी 25 बसें

हापुड़। कांग्रेस महासचिव व यूपी कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गांधी की 2 दिसंबर को मुरादाबाद में होने वाली प्रतिज्ञा महारैली के संबंध में आज दिनांक 1 दिसंबर 2021 दिन बुधवार को शिवपुरी स्थित शहर कांग्रेस कमेटी के कार्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस की गई।
पूर्व विधायक गजराज सिंह ने कहा कि गुरुवार को हापुड़ से 25 बसें मुरादाबाद के लिए प्रस्थान करेंगी।
पूर्व विधायक ने प्रियंका गांधी द्वारा की गई सभी 7 प्रतिज्ञाओं के बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि यूपी में कांग्रेस की सरकार बनने पर सभी प्रतिज्ञाओं को पूरा किया जाएगा। जिसमें, किसानों का कर्जा माफ किया जाएगा, बिजली का बिल आधा किया जाएगा, छात्राओं को स्कूटी व लैपटाप वितरित किए जाएंगे, सालाना 3 गैस सिलिंडर मुफ्त,महिलाओं के लिए फ्री बस यात्रा,आंगनबाड़ी और आशा बहुओं को 10 हजार रुपए प्रतिमाह मानदेय,20 लाख युवाओं को सरकारी रोजगार,किसी भी तरह ही बीमारी में सभी को 10 लाख रुपए तक का मुफ्त ईलाज और प्रदेश में वीरांगनाओं के नाम पर 75 दक्षता विद्यालय इत्यादि प्रतिज्ञाएं शामिल हैं।
शहर अध्यक्ष अभिषेक गोयल ने कहा कि जनपद हापुड़ से करीब 2,500 की संख्या में लोग मुरादाबाद में आयोजित प्रतिज्ञा महारैली में प्रियंका गांधी के विचारों को सुनने के लिए पहुंच रहे हैं। मुरादाबाद में आयोजित “प्रतिज्ञा महारैली” में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी बड़ी घोषणा भी कर सकती हैं।
पूर्व प्रदेश महासचिव विजय कुमार गोयल ने कहा कि वर्तमान में राहुल गांधी एक देश में एकमात्र ऐसे नेता हैं जो अकेले ही देश में जनहित के मुद्दे उठा रहे हैं। इसके साथ ही देश में बढ़ती मंहगाई पर भी उन्होंने केंद्र सरकार को जमकर घेरा।
इस मौकें पर पूर्व जिलाध्यक्ष सैय्यद अयाजुद्दीन,पूर्व शहर अध्यक्ष दिनेश चंद शर्मा,चिकित्सा प्रकोष्ठ कांग्रेस जिलाध्यक्ष वीसी शर्मा,आईसी शर्मा,खालिद खान,सुरेश चंद गौतम,हसन आतिफ,नरेश कुमार भाटी,गौरव गर्ग, विक्की शर्मा,धर्मेंद्र कश्यप,जितेंद्र सिंह,अमित सैनी,अमित शर्मा,राकेश खन्ना, भरतलाल शर्मा,अनूप कुमार कर्दम आदि लोग उपस्थित रहें।

Show More

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page