fbpx
ATMS College of Education
IPL 2021

Five each for R Ashwin, Axar Patel; India wrap up victory to make WTC final

रिपोर्ट good

वाशिंगटन सुंदर ने 96 रनों पर फंसे इंग्लैंड को एक बार फिर से आउट किया

भारत 365 (पंत 101, सुंदर 96, स्टोक्स 4-89) ने हराया इंगलैंड 205 (स्टोक्स 55, पटेल 4-68) और 135 (लॉरेंस 50, अश्विन 5-47, पटेल 5-48) एक पारी और 25 रन से

इंग्लैंड के दौरे पर अंतिम बार स्पिन के खिलाफ गिरने के बाद भारत ने 3-1 सीरीज़ के परिणाम और विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में जगह बनाने के लिए एक ठोस पारी की जीत दर्ज की। हालांकि वाशिंगटन सुंदर एक युवती टेस्ट शतक के लिए चार रन से अधिक ऊँचे और सूखे थे, एक्सर पटेल तीन दिन की शाम के सत्र के माध्यम से अपरिहार्य मध्य मार्ग की पुष्टि करने में मदद करने के लिए एक बेहद प्रभावशाली पहली श्रृंखला के अपने चौथे पांच के लिए आगंतुकों को हाउंड किया।

अगर सुबह इस बात को लेकर हुई थी कि क्या इंग्लैंड भारत की बढ़त को सीमित कर सकता है और फिर चौथी पारी में किसी तरह का लक्ष्य तय कर सकता है, तो घटनाएँ जल्दी ही अपने नियंत्रण से बाहर हो जाएंगी। सुंदर ने ऋषभ पंत की स्लिपस्ट्रीम में प्रभावशाली तरीके से बल्लेबाजी की और दूसरे दिन भारत को 6 विकेट पर 146 रन पर रोक दिया, और वह 21 साल की उम्र में टेस्ट शतक बनाने के लिए किस्मत में लग रहा था, केवल एंटीक्लेमैटिक फैशन में भागीदारों से बाहर चलाने अंतिम तीन विकेट पांच गेंदों में बिना किसी रन के लिए गिरे।

Source link

Menmoms Sajal Telecom JMS Group of Institutions
Show More

4 Comments

  1. Pingback: web sunwin
  2. Pingback: กงล้อ888
  3. Pingback: diyala research

Leave a Reply

Back to top button

You cannot copy content of this page